Kanpur News: कुष्मांडा देवी मंदिर में बने कुएं में गिरी महिला...मौत, परिजन बोले- डिप्रेशन की शिकार थी

कानपुर में कुएं में गिरकर महिला की मौत

Kanpur News: कुष्मांडा देवी मंदिर में बने कुएं में गिरी महिला...मौत, परिजन बोले- डिप्रेशन की शिकार थी

कानपुर, अमृत विचार। घाटमपुर में मां कुष्मांडा देवी मंदिर परिसर में बने अप्रयोग्यशील कुआं में एक 52 वर्ष की महिला गिर गई। अग्निशमन व पुलिस के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद उसे बाहर निकाल गया। इसके बाद महिला को सीएचसी घाटमपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि महिला डिप्रेशन में रहती थी।
 
पूरा मामला मामला घाटमपुर के मां कुष्मांडा देवी मंदिर का है। रात 11 बजे के आसपास घर से निकली घाटमपुर की कस्बा की गुड्डी 52 वर्ष पत्नी विनोद कुमार शर्मा निवासी कुष्मांडा नगर जो की मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। वह कुष्मांडा देवी मंदिर में बने एक सूखे गहरे कुएं में गिर गई।

सूचना पर पुलिस व रेस्क्यू यूनिट अग्निशमन अधिकारी के नेतृत्व में घटनास्थल पहुंची स्थानीय पुलिस एवं अग्निशमन यूनिट के सहयोग से उक्त महिला को निकाला गया। महिला का वजन लगभग 80 किलो था। जिसके चलते काफी मशक्कत व यूनिट के प्रयासों के बीच में ही एसडीआरएफ को बुलाए जाने का निर्णय लिया गया। कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से महिला को बाहर निकाल कर सीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें- Kanpur: युवक ने महिला को गिरा-गिराकर पीटा; वीडियो वायरल, पीड़िता बोली- दबंग पर पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, एसीपी से की शिकायत