सीएम का मुरादाबाद दौरा...भाजपा प्रत्याशी के घर जाएंगे मुख्यमंत्री, 'टाइगर' कहकर बुलाते थे योगी

सीएम का मुरादाबाद दौरा...भाजपा प्रत्याशी के घर जाएंगे मुख्यमंत्री, 'टाइगर' कहकर बुलाते थे योगी

मुरादाबाद, अमृत विचार। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर मुरादाबाद पहुंचेंगे। यहां मुरादाबाद ठाकुरद्वारा के रतुपुर में स्वर्गीय कुंवर सर्वेश सिंह के परिवार को सांत्वना देंगे। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अमरोहा से लोकसभा प्रत्याशी कंवर सिंह तवर के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। अमरोहा में लोकसभा प्रत्याशी की जनसभा को संबोधित करने के बाद सीएम योगी मुरादाबाद ठाकुरद्वारा के रतुपुर में सर्वेश कुमार सिंह के परिवार से मिलेंगे। मुलाकात के बाद 2 बजकर 10 मिनट पर लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

दरअसल, पांच बार के विधायक और एक बार के सांसद पश्चिम उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता कुंवर सर्वेश सिंह लंबे समय से गंभीर बीमारी से ग्रसित थे उनका इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। मतदान की तारीख से 2 दिन पहले ही कुंवर सर्वेश सिंह अपना इलाज कराने के बाद दिल्ली से मुरादाबाद आए थे, और 19 मार्च को मुरादाबाद में लोकसभा के पहले चरण के लिए मतदान किया था। 

भाजपा ने मुरादाबाद से कुंवर सर्वेश सिंह को चुनाव मैदान में उतारा था। उनका सीधा मुकाबला सपा की रुचि वीरा से था। 20 तारीख को कुमार सर्वेश सिंह अपना रूटीन चेकअप कराने दिल्ली के एम्स पहुंचे थे जहां अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ी और दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक गांव रतनपुरा लाया गया। जहां डिप्टी सीएम बृजेश पाठक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत तमाम विपक्ष के नेता मौजूद रहे। कुंवर सर्वेश सिंह की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सभापुर मुख्य अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने अफसोस जाहिर किया।

सोमवार देर शाम राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया गया। आपको बता दें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ कुंवर सर्वेश सिंह को टाइगर के नाम से बुलाते थे। सीएम योगी ने ही उन्हें टाइगर के किताब से नवाजा था।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद : रामगंगा हो रही मैली, गिर रहा शहर के नालों का गंदा पानी...जिम्मेदार हैं मौन

 

ताजा समाचार

लोकसभा चुनाव 2024 : भाजपा मोर्चों के सम्मेलनों से विचारधारा,अंत्योदय, विश्व बंधुत्व, सर्वधर्म समभाव का दे रही संदेश
बरेली: मंडल कमांडेंट पर होमगार्ड का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग
Kanpur: शहर में किन जगहों से होकर गुजरेगा पीएम मोदी का रोड शो और क्या होगी टाइमिंग?...यहां जानें सब कुछ
पीलीभीत: अवैध कब्जे को लेकर लेखपाल ने फेरी निगाहें, डीएम ने कराई जांच और बढ़ गई मुश्किल...किया निलंबित
बरेली: पेट्रोल पंप पर रात में CNG देने से इनकार, अभद्रता पर राहगीरों का हंगामा, वीडियो वायरल
बरेली: मंडल कमांडेंट पर होमगार्ड का गंभीर आरोप, मुख्यमंत्री से शिकायत कर कार्रवाई की मांग