Kanpur: तिलक समारोह से लौट रहे कार सवारों पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला; दो लोगों की हालत गंभीर, नौ पर रिपोर्ट दर्ज

Kanpur: तिलक समारोह से लौट रहे कार सवारों पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला; दो लोगों की हालत गंभीर, नौ पर रिपोर्ट दर्ज

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में तिलक समारोह से लौट रहे युवकों से क्षेत्र के दबंगों ने गाली गलौज देते हुए अभद्रता करना शुरू कर दिया। कार सवारों ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने लाठी डंडों और धारदार हथियार से जमकर मारापीटा, जिससे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

थाना बिठूर के हिंदूपुर निवासी संकित यादव ने पुलिस को बताया कि 15 अप्रैल की रात लगभग 9.30 से 10 बजे के बीच वह अपने भाई अंकित यादव व सुशील कुमार के साथ अंजली पार्टी लॉन से तिलक से होकर वापस अपने घर जा रहा था। बताया कि तभी धनऊपुरवा मोड़ के पास उसकी कार से गलत दिशा से आता हुआ स्कूटी चालक भिड़ गया। जिसके पैर में चोट आ गई थी। 

जिसके इलाज के लिए वह व उसके भाई तैयार थे जिस के लिए स्कूटी वाला भी सहमत था। तभी वहां पास में खड़े संदीप, नन्दू, सर्वेश, शिवा, दीपू, गनपत निवासी धनऊपुरवा व राहुल निवासी ग्राम प्रपरिया प्रतापपुर हरी व दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ आए और उसके भाई अंकित व सुशील से गाली गलौज करने लगे। 

जब इस बात का उसने विरोध किया तो उक्त सभी लोग एक राय होकर जान से मारने की नीयत से लाठी-डंडों, धारदार हथियार से हमला कर दिए। जिससे सुशील कुमार व अंकित यादव दोंनो को सिर पर गम्भीर चोटें आई और लहूलुहान होकर मरणासन्न स्थित में गिर गए। भीड़भाड़ इकट्ठा होते देख उक्त सभी आरोपी वहां से भाग निकले। 

बताया कि लोगों की मदद से दोनों को बेहोशी की हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उक्त दोनों लोगों के सिर पर गंभीर चोठों के कारण अब तक होश नहीं आया है और जान जाने का भी खतरा है। इस संबंध में कल्याणपुर थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह ने बताया कि संकित यादव की तहरीर पर संदीप, नंदू, सर्वेश, शिवा, दीपू, गनपत, राहुल, दो अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा और मारपीट के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: रामनवमी पर शहर में हुए हादसे के बाद प्रशासन सख्त; भार वाहनों से सवारियां ढोने पर 14 वाहन सीज, 19 पर रिपोर्ट