Hamirpur: बिवांर एसओ पर दरोगा ने फर्जी केस मे फंसाने का लगाया आरोप...पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर लगाई गुहार

बिवांर एसओ पर दरोगा ने फर्जी केस मे फंसाने का लगाया आरोप

Hamirpur: बिवांर एसओ पर दरोगा ने फर्जी केस मे फंसाने का लगाया आरोप...पीड़ित ने एसपी से शिकायत कर लगाई गुहार

हमीरपुर, अमृत विचार। बिवांर थानाक्षेत्र में बाइक सवार देवर भाभी की हादसे में मौत व रेफर किए गए बच्चे की मौत होने की जानकारी लेने के मामले में कोतवाल और दरोगा के बीच विवाद गहरा गया। 

बुधवार रात कोतवाल द्वारा दरोगा को दिए गए मोबाइल फोन पर बात नहीं हो सकी। रांग नंबर कहने पर दरोगा से कोतवाल भड़क गए। दरोगा ने कोतवाल पर गालियां देने के साथ अनुसूचित जाति उत्पीड़न का मामला दर्ज कराकर जेल भिजवाने की धमकी देने का आरोप लगा पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। 

थाना बिवांर के एसआई राजेश कुमार पांडेय ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में कहा कि बुधवार रात कोतवाल राकेश सरोज ने उनसे कहा कि कप्तान साहब का फोन आया है। वह हादसे में गंभीर घायल बच्चे की मौत होने की सूचना पर जानकारी चाह रही हैं। उन्होंने एक मोबाइल नंबर भी दिया।

जिस पर वह फोन मिलाते रहे लेकिन रांग नंबर होने पर यह बात उन्होंने कोतवाल को बता दी। आरोप लगाया कि उनके रांग नंबर कहने पर कोतवाली प्रभारी भड़क गए और मोबाइल पर गालियां देने के साथ अनुसूचित जाति उत्पीड़न में फर्जी मुकदमा दर्ज कर फंसाने की धमकी दी। कहा गुरुवार को सुबह भी उन्होंने गाली गलौज कर जीडी में उनके खिलाफ तस्करा डाल दिया।  दरोगा ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा से कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

ये भी पढ़ें- Kannauj Murder: शराब के नशे में बेटे ने ईट से कुचलकर पिता की हत्या...वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार

ताजा समाचार

बरेली: पहले कट्टे की फैक्ट्रियां चलती थी, अब मिसाइल और तोप बनकर पाकिस्तान में बरस रही- अमित शाह
कासगंज: दुर्घटनाएं रोकने के लिए यातायात पुलिस ने कसी कमर, फोरलेन पर जगह-जगह लगवाए रिफ्लेक्टर टेप
Loksabha election 2024: अमेठी से राहुल गांधी ने ऑनलाइन लिया नामांकन पत्र, कल भरेंगे पर्चा 
Kanpur Dehat: थ्रेसर की चपेट में आने से महिला हुई घायल; सूचना पाकर दौड़ा पति रास्ते में गश खाकर गिरा, मौत
मायावती का BJP पर प्रहार- भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली, विदाई तय
कासगंज: चुनाव में अराजक तत्व किसी भी हाल में बिगाड़ न सकें माहौल, SP ने अर्द्धसैनिक बलों और पुलिस के अधिकारियों के साथ की बैठक