कासगंज: चुनाव में अराजक तत्व किसी भी हाल में बिगाड़ न सकें माहौल, SP ने अर्द्धसैनिक बलों और पुलिस के अधिकारियों के साथ की बैठक

कासगंज: चुनाव में अराजक तत्व किसी भी हाल में बिगाड़ न सकें माहौल, SP ने अर्द्धसैनिक बलों और पुलिस के अधिकारियों के साथ की बैठक

कासगंज, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव का मतदान शांति पूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह कमर कस चुकी है। पुलिस एवं अर्द्धसैनिक बलों के जवान ग्रामीण क्षेत्रों के अलावा शहरी क्षेत्र में भी व्यवस्थाओं पर नजर बनाए हुए हैं। बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं। एसपी ने बुधवार की देर रात पुलिस कार्यालय सभागार में अर्द्धसैनिक बलों एवं पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की है।

तृतीय चरण में होने वाले मतदान के दृष्टिगत एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने अधिकारियों सहित केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों, पीएसी के उच्चाधिकारियों के साथ निर्वाचन के संबंध में तैयारियों को लेकर गोष्ठी की। जिले की भौगोलिक स्थिति से अवगत कराते हुए केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के डिप्लायमेंट एवं चुनाव विषयक सभी जानकारियां दी गईं। साथ ही अर्द्धसैनिक बलों द्वारा कैंप किए जा रहे स्थानों से आ रही समस्याओं के संबंध में वार्ता की गई। 

बैठक में केंद्रीय अर्द्धसैनिक बलों के द्वारा प्रतिदिन किए जा रहे एरिया डोमिनेशन संबंधी जानकारी एवं अनुभव को साझा किया गया। जिले  में होने वाले मतदान के दिन जनता को सुरक्षा, शांति का अहसास कराए जाने के लिए पूर्ण मनोयोग निष्ठा एवं परिश्रम से निर्वाचन संपन्न कराने के लिए प्रोत्साहित किया गया। इस दौरान एएसपी राजेश कुमार भारती, सीओ सदर अजीत चौहान, सीओ सहावर शाहिदा नसरीन, सीओ पटियाली विजय कुमार राणा सहित पीएसी, अर्द्धसैनिक बलों के अधिकारी मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- लोकसभा चुनाव 2024: राजनीतिक दलों की उधेड़ बुन में इधर-उधर खिसक रहा वोट बैंक