लखीमपुर खीरी: तमंचे के बल पर नौकर को घर से उठा ले गए हमलावर, रिपोर्ट दर्ज  

लखीमपुर खीरी: तमंचे के बल पर नौकर को घर से उठा ले गए हमलावर, रिपोर्ट दर्ज  

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार। कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर मालिक और अन्य सदस्यों की पिटाई का विरोध करना नौकर को भारी पड़ गया। हमलावर उसे तमंचे के बल पर उठा ले गए और जमकर पीटा। पुलिस ने अपहरण समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गांव नयागांव निवासी प्रकाश दीक्षित ने बताया कि मामूली विवाद होने पर बुधवार की शाम करीब 07:30 बजे पड़ोसी अनुराग दीक्षित, अनुज दीक्षित व अनुपम दीक्षित उसके घर घुस आए और गालियां देने लगे। उन्होंने जब विरोध किया तो जान से मार देने की धमकी देते हुए उसे धक्का मारकर गिरा दिया। शोरशराबा होने पर परिवार के विवेक, आरती, सुकेश और मौके पर मौजूद नौकर बृजमोहन ने जब विरोध किया तो आरोपी भड़क गए। 

आरोप है तमंचे के बल पर हत्या करने के इरादे से नौकर बृजमोहन को उठा ले गए। इससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पिटाई करने के बाद बृजमोहन को छोड़ दिया। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ धौरहरा पुलिस को तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने अपहरण समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी निरीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण समेत कई अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: 11 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

ताजा समाचार

Kanpur News: अंकित बनकर फैज ने नाबालिग से किया दुष्कर्म...धर्मांतरण का बनाया दबाव, हाथ काटने का किया प्रयास
नैनीताल: हाईकोर्ट ने हत्याभियुक्त की फांसी की सजा को बदला
बहराइच: मकान में सेंध लगाकर हजारों की चोरी, चोरों ने पीछे से घर में लगाया सेंध
राष्ट्रीय डेंगू दिवस : मुरादाबाद में तीन साल में मिले 3096 डेंगू संक्रमित रोगी, पर्याप्त नहीं नियंत्रण के उपाय 
बाराबंकी पहुंचे पीएम मोदी, अखिलेश पर कसा तंज, कहा- समाजवादी शहजादे का दिल ही टूट गया...बस आंसू नहीं निकले
देश के संरक्षित वन क्षेत्रों में पीलीभीत बाघ मित्र मॉडल की गूंज, अमानगढ़ टाइगर रिजर्व समेत पांच सेंचुरी में हो चुका है लागू