Loksabha election 2024: अमेठी से राहुल गांधी ने ऑनलाइन लिया नामांकन पत्र, कल भरेंगे पर्चा 

Loksabha election 2024: अमेठी से राहुल गांधी ने ऑनलाइन लिया नामांकन पत्र, कल भरेंगे पर्चा 

अमेठी, अमृत विचार। अमेठी लोकसभा सीट से कल राहुल गांधी अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। अगर-मगर की अटकलों के बीच अमेठी के कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने अपना नामांकन पत्र ऑनलाइन ले लिया है। कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया कि राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ नामांकन स्थल पहुंचकर पर्चा भरेंगे। गौरतलब है कि राहुल गांधी केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं। अमेठी में उनका मुकाबला भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी से है।      

बसपा प्रत्याशी नन्हे सिंह सहित 6 प्रत्याशियों ने गुरुवार को किया नामांकन
अमेठी लोकसभा सीट से गुरुवार तक भाजपा, बसपा व विभिन्न पार्टियों के प्रत्याशी सहित निर्दलीय प्रत्याशियों को मिलाकर 18 उम्मीदवारों द्वारा 23 सेट में नामांकन दाखिल किया गया है। वहीं राहुल गांधी ने 3 मई को नामांकन के लिए गुरुवार को ऑनलाइन नामांकन पत्र खरीदा है।

गुरुवार को बसपा से प्रत्याशी बनाए गए नन्हे सिंह ने दो सेट में अपना नामांकन दाखिल किया तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशियों में जयसिंह, तनवीर अहमद, राजेश बहादुर सिंह ने एक-एक सेट में अपना नामांकन दाखिल किए हैं। राष्ट्रीय मानव सम्मान पार्टी से सुरेश कुमार मौर्या ने एक सेट में अपना नामांकन दाखिल किया है तो वही राष्ट्रीय नारायण वादी विकास पार्टी से मोहम्मद हसन लहरी ने तीन सेटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया हैं। वहीं गुरुवार को तीन निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पत्र खरीदा गया है। वहीं कांग्रेस पार्टी से राहुल गांधी द्वारा नामांकन के लिए ऑनलाइन नामांकन पत्र खरीदा गया है।

ये भी पढ़ें -रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह को BJP ने बनाया प्रत्याशी, कैसरगंज से बृजभूषण सिंह के बेटे करण लड़ेंगे चुनाव

     

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी कौशाम्बी, बांदा और फतेहपुर के प्रत्याशियों के समर्थन में आज करेंगे जनसभा...सुरक्षा के व्यापक इंतजाम
आगरा में नर्सिंग छात्रा ने की खुदकुशी,जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: फतेहपुर में PM मोदी की सुरक्षा को चप्पे-चप्पे पर खाकी तैनात...दूसरे जनपदों से भी पहुंची पुलिस फोर्स
घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे के आरोपी को लाया गया मुंबई, अदालत में किया जाएगा पेश 
दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर
लखीमपुर खीरी: विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, हत्या का आरोप