ब्रजभूषण सिंह को झटका, बेटे करण को भाजपा ने कैसरगंज से दिया टिकट पर, कल करेंगे नामांकन

ब्रजभूषण सिंह को झटका, बेटे करण को भाजपा ने कैसरगंज से दिया टिकट पर, कल करेंगे नामांकन

गोंडा। महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद ब्रजभूषण सिंह के पुत्र करण भूषण सिंह ने गोण्डा जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है। करण भूषण सिंह ने पहले ही भाजपा प्रत्याशी के रूप में चार सेट नामांकन पत्र खरीदा लिया है ।

इससे पहले सांसद प्रतिनिधि संजीव सिंह ने गुरुवार को एक न्यूज एजेंसी को बताया कि भारतीय जनता पार्टी हाईकमान के निर्देश पर करन भूषण सिंह का कमल निशान के लिए कैसरगंज लोकसभा सीट पर उम्मीदवारी को लेकर चुनावी प्रक्रियायें पूरी की जा रही है। उन्होंने बताया कि पार्टी का औपचारिक उम्मीदवार घोषणा पत्र मिलते ही शुक्रवार को नामांकन की आखिरी तिथि को करन भूषण नामांकन करेंगे।

उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यम उर्फ बमबम ने पार्टी द्वारा कैसरगंज संसदीय सीट पर किसी भी पार्टी प्रत्याशी की घोषणा या जानकारी से साफ इंकार करते हुये कहा कि जब तक पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी की सूची नही आ जाती तब तक पार्टी किसी को कैसरगंज लोकसभा सीट पर कमल निशान से उम्मीदवारी को मान्यता नही दे सकती।

फिलहाल, अंतरराष्ट्रीय महिला कुश्ती पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे बृजभूषण शरण सिंह का इस बार भाजपा से टिकट कटना लगभग तय माना जा रहा है। बड़ी बात ये है कि स्वयं बृजभूषण सिंह ने भी अपने पुत्र करनभूषण सिंह को चुनावी रण में विजयी होने का आशीर्वाद दे दिया है!l अब देखना ये है कि बृजभूषण का टिकट काटकर भाजपा भले ही विपक्ष के सियासी प्रहार से बचना चाहती हो लेकिन बृजभूषण सिंह के परिवार में ही पुनः टिकट देने के बाद क्या बीजेपी पर विपक्षी दल आक्रमक होंगे या फिर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के बृजभूषण को टिकट देने के बयान की तरह चुप्पी साध लेंगे।

यह भी पढ़ें:-यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट