Etawah Accident: बग्गी से टकराई बाइक...हादसे में पिता-पुत्रों समेत तीन की मौत, पत्नी घायल, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

इटावा में सड़क हादसे में तीन की मौत

Etawah Accident: बग्गी से टकराई बाइक...हादसे में पिता-पुत्रों समेत तीन की मौत, पत्नी घायल, शादी समारोह से लौटते वक्त हुआ हादसा

इटावा, अमृत विचार। दावत खाकर घर लौट रहे परिवार की बाइक सामने से आ रही शादी समारोह में जाने वाली बग्गी से टकरा गई। हादसे में पिता और दो बेटों की मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में पत्नी को इलाज के लिए सैफई में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल में जुट गई है। 

सिविल लाइन थानाक्षेत्र के गांव सोखा निवासी मनोज की बेटी की गुरुवार को शादी थी। शादी समारोह का कार्यक्रम कचौरा रोड स्थित एक गेस्ट हाउस में था। इसमें गांव के ही राघवेंद्र (38), कृष्णा (11), कन्हैया (8), विनीता (32) और बेटी भूमि के साथ बाइक से समारोह में शामिल होने के लिए गए थे।

शादी समरोह में शामिल होने के बाद वह देर रात करीब पौने दस बजे लौट रहे थे। उनके गांव के ही एक अन्य रिश्तेदार भी लौट रहे थे। बेटी भूमि रिश्तेदारों की बाइक पर बैठ गई, जबकि राघवेंद्र पत्नी और दोनों बेटों को अपनी बाइक पर बैठकर पीछे से निकले। 

इसी दौरान गांव से लगभग एक किमी पहले विजयपुरा चौराहे के पास सामने से बग्गी से तेज रफ्तार बाइक टकरा गई। हादसे में राघवेंद्र, बेटे कृष्णा और कन्हैया की मौत हो गई। जबकि पत्नी की विनीता को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। हादसे के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। 

राघवेंद्र पुताई का काम करता था। जबकि उसके पिता केशव यूपी पुलिस से रिटायर्ड हैं। सिविल लाइन इंस्पेक्टर यशवंत सिंह ने बताया कि हादसे में पिता और दो पुत्रों की मौत हुई है। महिला को गंभीर हालत में सैफई मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। गलत दिशा में बग्गी आ रही थी। उसी में बाइक टकरा गई।

ये भी पढ़ें- कानपुर: उमेश पाल की पत्नी जया पाल करेंगी भाजपा का प्रचार

ताजा समाचार

गृहमंत्री अमित शाह का सीतापुर दौरा आज, लहरपुर में चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित
Kanpur: जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज की जरूरतों को पूरा करेगा आईआईटी; गंभीर बीमारियों पर होंगे शोध कार्य
बिजनौर : युवती दूसरे समुदाय की सहेली व युवक के साथ लापता, बरामदगी को लेकर पिता ने लगाई पुलिस से गुहार
संभल : गैर इरादतन हत्या के चार दोषियों को तीन-तीन वर्ष की सजा, अदालत ने अर्थदंड भी लगाया
भगवान शिव औरन राम आपस में लड़ाने का प्रयास कर रहे हैं कांग्रेसी, बोले सीएम योगी- भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ करना इनकी प्रवृत्ति
आबकारी घोटाला: मनीष सिसोदिया ने जमानत के लिए दिल्ली उच्च न्यायालय का किया रुख