बिजनौर : युवती दूसरे समुदाय की सहेली व युवक के साथ लापता, बरामदगी को लेकर पिता ने लगाई पुलिस से गुहार

पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो युवतियों व अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज 

बिजनौर : युवती दूसरे समुदाय की सहेली व युवक के साथ लापता, बरामदगी को लेकर पिता ने लगाई पुलिस से गुहार

नगीना। परीक्षा देने के लिए डिग्री कॉलेज जा रही एक छात्रा को दूसरे समुदाय की उसकी सहेली व एक अन्य युवती एक युवक के सहयोग से बहला फुसलाकर हैदराबाद ले गई है।पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।                       

नगर के मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दी गई तहरीर में कहा है कि उसकी 21 वर्षीय बेटी की दोस्ती मोहल्ला पंजाबियांन निवासी उज़मी नाम की लड़की से थी। उसकी बेटी  29 अप्रैल को प्रातः पौने आठ बजे नगर के  डिग्री कॉलेज में परीक्षा देने के लिए कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली थी और फिर घर वापस नहीं लौटी। छात्रा के पिता का कहना है कि उसने अपनी बेटी को हर संभावित स्थान पर ढूंढने का प्रयास किया लेकिन बेटी नहीं मिली। इसी दौरान उसे पता चला कि उनकी बेटी (छात्रा)को रास्ते में उज़मी तथा सबा नाम की लड़कियां अपने साथी एक लड़के (अज्ञात)के साथ मिली और उसकी बेटी को बहका फुसलाकर अपने साथ हैदराबाद ले गए हैं।

पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देकर पुलिस से अपनी बेटी को बरामद कराने की गुहार लगाई है। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मोहल्ला पंजाबियांन निवासी उज़मी व सबा तथा एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 366(अपहरण)के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली  है।

मेड़ लगाने को लेकर दबंगों ने दंपती को पीटा
चांदपुर। बाबरपुर  गांव में मेड़ लगाने को लेकर दबंगों ने पति पत्नी के साथ मारपीट की । मारपीट में सकीला नाम की महिला हुई गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के पति सफीक अहमद ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को  शिकायती पत्र दिया है। पुलिस ने घायल को सीएचसी  स्याऊ में भर्ती कराया है । हालत गंभीर देखते हुएचिकित्सकों ने  जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। सफीक अहमद ने बताया कि हम अपने खेत पर काम कर रहे थे। ब्रहमपाल सिंह हमारे खेत पर जबरन मेड़ लगा रहा था। पीड़ित ने  ऐसा करने से मना किया तो ब्रहमपाल,धीरज, आकाश और अज्ञात लोगों ने मारपीट की। पीड़ित का आरोप है कि उसकी पत्नी मारपीट में घायल हो गई है। 

ये भी पढे़ं : बिजनौर : युवक ने अपनी तलाकशुदा पत्नी की चाकू मारकर की हत्या, पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी