मुरादाबाद : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी बुद्धि विहार की झील, कार से भाग रहे युवक पर कई राउंड फायरिंग

मुरादाबाद : गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी बुद्धि विहार की झील, कार से भाग रहे युवक पर कई राउंड फायरिंग

मुरादाबाद। बुद्धि विहार की झील पर रात में जमकर बवाल हुआ है। झील पर मौजूद लोग मारपीट और गोलियों की तड़तड़ाहट से भय खाकर भाग गए थे। कई युवकों ने पहले एक व्यक्ति से गाली-गलौज की और फिर उसे घेरकर डंडों से मारापीटा। बचाव कर भाग रहे पीड़ित पर फायरिंग की। युवक के कार पर बैठ लेने के बाद भी आरोपी ड्राईवर सीट के पास आकर उसे मारने लगे। भयभीत युवक कार की रेस बढ़ाकर भागने लगा तो आरोपियों ने दौड़ाकर उस पर कई राउंड फायरिंग की। बताया जा रहा है कि कई गोलियां उसकी कार पर लगी हैं। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की है।

एफआईआर तनुष चौधरी की ओर से दर्ज की गई है। तनुष छजलैट थाना क्षेत्र के गांव छज्जा नगला के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि वह बुधवार रात में अपने मित्र विक्रांत के साथ बुद्धि विहार में स्थित झील पर खड़े थे। मौके पर वरुण ठाकुर, प्रकाश पहाड़ी, पीयूष व अन्य 6-7 युवक थे। इन लोगों ने पहले उनसे गाली-गलौज किया ओर जब तनुष ने गाली न देने को कहा तो आरोपी उन पर डंडे से हमला बोल दिए थे। आरोप है कि हमलावरों ने उसके दोस्त विक्रांत को भी मारापीटा है।

जान से मारने की नियत से हमलावरों ने झील परिसर में ही कई राउंड फायर किए हैं। इससे वहां मौजूद अन्य लोग महिलाएं, बच्चे व पुरुष भयभीत होकर भागने लगे थे। तनुष ने बताया कि जब वह बचाव करते हुए मौके से भागकर अपनी कार में बैठने लगे तो आरोपियों ने उनकी ड्राइवर साइड में आकर हमला कर दिया। कई डंडे मारे। फिर वह बिना परवाह किए कार भगाने लगे तो आरोपियों ने पीछे से कई राउंड गोलियां दागीं जो पीछे कार में भी लगी हैं।

पीड़ित का कहना है कि आरोपी वरुन ठाकुर अपराधिक प्रवृत्ति का है। यह कई बार विभिन्न मामलों में जेल जा चुका है। इस मामले में मझोला थानाध्यक्ष कमलेश कांत वर्मा ने बताया कि बुद्धि विहार झील पर बुधवार रात को कुछ अराजकतत्वों ने बवाल किया है। कई राउंड फायरिंग की है। पीड़ित पक्ष की ओर से एफआइआर दर्ज की है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक कोई नामजद अभियुक्त गिरफ्तार नहीं हो पाया है।

ये भी पढ़ें : घर घर जाकर मतदाताओं को पर्ची वितरित कर रहीं बीएलओ...कुंदरकी व बिलारी में 7 मई को लोस मतदान

ताजा समाचार

Kanpur News: नशे में धुत युवक ने ट्रैफिक सिपाही से की गाली-गलौज, विरोध करने पर फाडी वर्दी, आरोपी गिरफ्तार
हल्द्वानी: KMOU ने शुरू की ई-टिकटिंग व्यवस्था
पीलीभीत: प्रत्येक विधानसभा की 14-14 टेबिलों पर होगी वोटों की गिनती, तैनात रहेंगे एआरओ  
Kanpur: सब्जी विक्रेता और चौकी इंचार्ज के बीच लेनदेन की बातचीत के चार ऑडियो वायरल...दारोगा और सिपाही की तलाश में लगी टीमें
संभल : बदायूं सीट के प्रत्याशियों की हार-जीत को लेकर शर्त लगाने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सीतापुर: रासायनिक खादों और कीटनाशक दवाओं के प्रयोग से बंजर हो रही भूमि, किसान गोष्ठी में बोले डा. रामकुशल सिंह