अमेठी लोकसभा सीट से कल 12:00 बजे नामांकन करेंगे राहुल गांधी! कांग्रेस ने किया ऐलान

अमेठी लोकसभा सीट से कल 12:00 बजे नामांकन करेंगे राहुल गांधी! कांग्रेस ने किया ऐलान

अमेठी, अमृत विचार। प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की सबसे हॉट सीट अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी का इंतजार अब खत्म हो गया है। सूत्रों के अनुसार नामांकन के अंतिम तिथि 3 मई को राहुल गांधी अपना नामांकन अमेठी से दाखिल करेंगे। नामांकन लिए कांग्रेस कार्यालय गौरीगंज में तैयारियां पूरी हो चुकी है। 

बताया जा रहा है कि नामांकन में गांधी परिवार के सदस्य व कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के मौजूदगी में राहुल गांधी इस बार सादगी के साथ अपना नमांकन करेंगे। अमेठी व रायबरेली से गांधी परिवार से नामांकन के लिए बुधवार रात दिल्ली से अधिवक्ताओं की टीम रायबरेली पहुंच गई है। इसमें वरिष्ठ अधिवक्ता केसी कौशिक भी हैं। जिससे साफ पता चलता है गांधी परिवार से रायबरेली और अमेठी परंपरागत सीट पर चुनावी मैदान में उतरना तय है।

वहीं अमेठी और रायबरेली से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने कहा, "सारी तैयारियां हो चुकी हैं और कांग्रेस पार्टी कल सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करेगी...अमेठी की जनता यहां से राहुल गांधी या प्रियंका गांधी को उम्मीदवार के तौर पर देखना चाहती है...हमें पूरा भरोसा है कि आज राहुल गांधी या प्रियंका गांधी की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी जाएगी...।"

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने बताया कि राहुल गांधी कल 12:00 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन में गांधी परिवार के सदस्य व पार्टी के वरिष्ठ कांग्रेस नेता शामिल रहेंगे जिसके लिए तैयारी पूरी हो चुकी है। इस बार राहुल गांधी रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत दर्ज करेंगे।

यह भी पढ़ें:-बसपा ने यूपी में गोंडा समेत 6 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान, कैसरगंज से नरेंद्र पांडेय को दिया टिकट