बहराइच: युवक का नदी में मिला शव, ईंट से कूचा गया सिर 

बहराइच: युवक का नदी में मिला शव, ईंट से कूचा गया सिर 

कैसरगंज/ बहराइच, अमृत विचार। कैसरगंज थाना क्षेत्र के गण्डारा से पैनाघाट जाने वाले मार्ग पर सरयू नदी के किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के सिर पर व शरीर पर गम्भीर चोटों के निशान हैं।पास में ही स्कूटर लगी ठेलिया भी खड़ी मिली है।घटना की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ रूपेंद्र गौड़ व प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में  लिया तथा आसपास के ग्रामीणों से घटना के सम्बन्ध मे पूछताछ की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नत्थू उम्र 35 वर्ष निवासी अतर सईया चौकी चचरी थाना कर्नलगंज जिला गोंडा का गुरुवार की सुबह गण्डारा चौकी के अंतर्गत पैना घाट के निकट सरयू नदी के किनारे शव बरामद हुआ है। शव का सिर कुचला हुआ था तथा सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना गंण्डारा चौकी पर दी। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने इसकी सूचना प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह को दी। दलबल के साथ पहुंचे राजनाथ सिंह ने घटना की गहनता से जांच की।

प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सीओ भूपेंद्र गौड़ ने बताया कि शव की स्थिति देखकर  देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की मार्ग दुर्घटना हुई है, जबकि मृतक नत्थू के पुत्र रोहित ने अपने पिता की हत्या किए जाने की आशंका जतायी  है। पुलिस घटना की गहनता से जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें -Road Accident: एटा में बड़ा हादसा, डिवाइडर से टकराई बेकाबू कार, दो मासूम समेत चार की मौत