लखनऊ: रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर FIR हुई दर्ज, 20 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

लखनऊ: रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला पर FIR हुई दर्ज, 20 करोड़ की रंगदारी मांगने का आरोप

लखनऊ, अमृत विचार। अभिनेता से नेता बने गोरखपुर बीजेपी सांसद रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताने वाली महिला अपर्णा ठाकुर पर एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज कराई है।  बीते दिनों मुंबई की रहने वाले अपर्णा ठाकुर ने रवि किशन पर गंभीर आरोप लगाए थे। अपर्णा ने अपनी 25 वर्षीय बेटी के साथ लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जहां पर कवि किशन पर आरोप लगाए थे कि रवि किशन उनकी बेटी के पिता है।

जवाब में उतरी पत्नी 

रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने आरोपों का जवाब देते हुए हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर मे बताया गया है कि मुंबई की रहने वाली  अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने उन्हे धमकी देते हुए कहा कि उसके सबंध अंडरवर्ल्ड माफियाओं  है। धमकी देते हुए आरोपी ने कहा था कि यदि हमारी बात नहीं मानी तो तुम्हारे पति को  बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी और बदनाम कर दूंगी। 

मुंबाई में भी की थी शिकायत 

प्रीति ने बताया कि अपर्णा द्वारा ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपए रंगदारी मांगने के मामले में  मुंबई में भी शिकायत की थी, लेकिन अपर्णा ठाकुर इस पर भी नहीं मानी और 15 अप्रैल को लखनऊ में आकर रवि किशन पर झूठे आरोप लगाए। अपर्णा ठाकुर लगभग 35 साल से शादी शुदा है और इसका पति राजेश सोनी बेटी सालशीनोवा सोनी, उसका एक बेटा भी है।

सपा नेता पर भी लगाएं आरोप 

प्रीति ने कहा कि  यह पूरा परिवार ने समाजवादी पार्टी के नेता और कुछ अन्य के साथ मिलकर हमारे परिवार के खिलाफ साजिश रच रहा है। हजरतगंज इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि, प्रीति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जो भी तथ्य सामने आते है इसके अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

भाजपा सांसद रवि किशन को अपनी बेटी का पिता बताते हुए महिला ने मांगा था हक

भारतीय जनता पार्टी से सांसद और एक्टर रवि किशन पर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे। महिला का कहना है कि रवि किशन ने 1996 में परिवार व दोस्तों के सामने उससे शादी की थी दोनों की शादी के बाद एक बेटी का जन्म हुआ जिसको अब रवि किशन सामाजिक तौर पर नहीं अपना रहे हैं। 

महिला ने अपना हक पाने के लिए राजधानी लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपर्णा ठाकुर तथाकथित रवि किशन की बेटी को भी अपने साथ लेकर आई थी। इस दौरान महिला ने कहा था कि रवि किशन उनके संपर्क में रहते हैं लेकिन सार्वजनिक और सामाजिक तौर पर वह उन्हें व उनकी बेटी को नहीं अपना रहे, इसलिए आज उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी है। इस दौरान अपर्णा ठाकुर ने कहा कि हम चाहते हैं कि मेरी बेटी को रवि किशन की बेटी होने का हक मिले जिसकी वह हकदार है। 

महिला ने कहा था कि मेरे पास तमाम फोटोग्राफ और सबूत है जिससे यह साबित हो जाएगा कि मैं रवि किशन की पत्नी हूं मेरी बेटी को अब तक रवि किशन की बेटी होने का हक नहीं मिला है। इसके लिए आज मैं सार्वजनिक मंच से अपनी बेटी के हक के लिए अपील कर रही हैं अगर मेरी बेटी को रवि किशन हक नहीं देते हैं तो मैं कोर्ट में न्याय की गुहार करूंगी।

यह भी पढ़ें: बहराइच: बेटी के तिलक कार्यक्रम से पूर्व पिता ने खाया जहर, भर्ती