शाहजहांपुर: रेलवे के मुख्य बुकिंग पर्यवेक्षक और महिला कर्मचारी मुरादाबाद तलब

शाहजहांपुर: रेलवे के मुख्य बुकिंग पर्यवेक्षक और महिला कर्मचारी मुरादाबाद तलब

शाहजहांपुर, अमृत विचार। रेलवे स्टेशन पर पूछताछ कार्यालय में ड्यूटी को लेकर काफी दिक्कत हो रही है। टिकट घर के कर्मचारियों द्वारा ड्यूटी न करने पर मुरादाबाद मंडल के सहायक वाणिज्य प्रबंधक विशाल शर्मा ने मुख्य बुकिंग पर्यवेक्षक तथा एक महिला कर्मचारी को मुरादाबाद तलब किया है। रेलवे स्टेशन पर पूछताछ कार्यालय में पहले आठ-आठ घंटे की ड्यूटी टीसी स्टाफ करता था। 

मंडल के अधिकारियों ने निर्देश दिए कि टीसी स्टाफ से पूछताछ कार्यालय ड्यूटी न कराई जाए और रेलवे की अर्निंग के लिए चेकिंग कराई जाए। टीसी स्टाफ से ड्यूटी न कराए जाने पर अधिकारियों के सामने समस्या आ गई कि पूछताछ कार्यालय पर किस कर्मचारी की ड्यूटी लगायी जाए। आदेश हुए कि पार्सल तथा टिकट घर स्टाफ से पूछताछ कार्यालय में ड्यूटी कराई जाए। जबकि टिकट घर में आठ का स्टाफ है। 

पूछताछ कार्यालय में ड्यूटी को लेकर स्टाफ सिक लेकर(बीमारी बताकर) छुट्टी कर लेता है। दो दिन पूर्व पूछताछ कार्यालय में एक कर्मचारी 12 घंटे ड्यूटी करके घर चला गया। दूसरा कर्मचारी न आने पर दो घंटे तक पूछताछ कार्यालय बंद रहा और ट्रेनों का एनाउंस नहीं हुआ था। यात्रियों ने मंडल के अधिकारियों से शिकायत की थी। 

टिकट घर की एक महिला कर्मचारी सिक करके मंगलवार को ड्यूटी पर आई और पूछताछ कार्यालय में ड्यूटी करने से मना कर दिया। सीएमआई एस के ठाकुर ने बताया कि पूछताछ कार्यालय में ड्यूटी को लेकर मुख्य टिकट पर्यवेक्षक रामवदन तथा श्रष्टि को मुरादाबाद तलब किया है।

ये भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कलेक्ट्रेट में कड़ी सुरक्षा के बीच कल से शुरू होंगे नामांकन, जगह-जगह की गई बैरीकेडिंग