बलरामपुर: अज्ञात कारणों से लगी आग में जिंदा जली 4 साल की मासूम बच्ची, एसडीएम और सीओ ने लिया मौके का जायजा

बलरामपुर: अज्ञात कारणों से लगी आग में जिंदा जली 4 साल की मासूम बच्ची, एसडीएम और सीओ ने लिया मौके का जायजा

बलरामपुर, अमृत विचार। हरैया थाना क्षेत्र के बलोहवा गांव में अज्ञात कारणों से लगी आग में एक चार वर्षीय बच्ची ज्योति की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। वही दो झोपड़ी भी जलकर राख हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटनास्थल का उपजिलाधिकारी और पुलिस उपाधीक्षक ने जायजा लिया।

घटना हरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बलोहवा गांव की है।मंगलवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे कंधई कुरील के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई।देखते ही देखते पड़ोसी की झोपड़ी भी जलकर राख हो गयी। ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया गया। पीड़िता ऊषा ने बताया कि उसका बेटा मजदूरी करने गया था। उसकी पत्नी कौशल्या देवी गांव में गई थी। 

खाना बनाने के बाद सब अपना अपना काम करने चले गए।अचानक पता चला कि आग लग गई है।तो सब भाग कर घर की तरफ गए और घर में सो रही बच्ची को बाहर निकाला गया।इस बीच बच्ची कब घर के अंदर दुबारा चली गई किसी को पता नही चला।आग बुझाने के बाद घर में देखा गया तो बच्ची की लाश पड़ी थी और घर में रखा गृहस्थी का सामान व बाइक जलकर खाक हो गयी है। 

सूचना पर उपजिलाधिकारी सदर राजेंद्र बहादुर, सीओ ललिया ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसडीएम ने बताया कि पीड़ित परिवार को शीघ्र ही अहेतुक धनराशि दी जाएगी।

यह भी पढ़ें -UPSC result: संघ लोक सेवा आयोग का परिणाम जारी, लखनऊ के आदित्य श्रीवास्तव ने किया Top