रामपुर : अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत...मचा कोहराम 

रामपुर : अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई कार, दो दोस्तों की मौत...मचा कोहराम 

अस्पताल के बाहर खड़े परिजन

बिलासपुर,अमृत विचार। दवाई लेने हापुड़ जा रहे दो दोस्तों की कार हाईवे पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरे ने उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया है। घटना थाना भोट क्षेत्र के कोयला टोल के पास की बताई जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के चंदेला गांव का रहने वाला रणवीर सिंह पुत्र गिन्नू सिंह (42) मंगलवार की सुबह कार से अपने दोस्त उत्तराखंड के जिला उधमसिह नगर के थाना गदरपुर के गांव चंद्रपुरा निवासी सुरेंद्र सिंह उर्फ काकू पुत्र तरसेन सिंह (35) के साथ दवाई लेने हापुड़ के लिए निकला था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे हाईवे पर कोयला टोल के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े एक खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। 

दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में लोगों ने कार में फंसे दोनों युवको को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला। इस दौरान एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। कुछ ही देर में भोट पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने दोनों ही दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। वहीं सूचना पाकर मृतकों के परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।

ये भी पढ़ें : रामपुर : मामूली बात को लेकर शराब ठेके के सेल्समैन को पीटकर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज