मुरादाबाद: श्री राम जन्मोत्सव के साथ-साथ होगा मतदान का संकल्प, शिव मंदिर पर हुई राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक

मुरादाबाद: श्री राम जन्मोत्सव के साथ-साथ होगा मतदान का संकल्प, शिव मंदिर पर हुई राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक

मुरादाबाद। राष्ट्रीय पुजारी परिषद की बैठक पटपट सराय स्थिति शिव मंदिर पर हुई। जिसमें चैत्र शुक्ल श्री रामनवमी के अवसर पर महानगर के 121 मंदिरों पर भगवान श्रीराम जन्मोत्सव के कार्यक्रम धूमधाम से हवन सुंदरकांड एवं समूह हनुमान चालीसा पाठ भगवान श्रीराम की आरती के साथ ही 19 अप्रैल को प्रथम चरण में होने वाले मुरादाबाद में चुनाव में अधिक से अधिक मतदान के लिए राष्ट्रीय पुजारी परिषद द्वारा मंदिरों में उपस्थित भक्तों को मतदान करने का संकल्प दिलाया जाएगा। जिससे लोकतंत्र मजबूत हो और देश खुशहाल हो। 

परिषद के संस्थापक श्याम कृष्ण रस्तोगी ने कहा दानों में दान , महादान मतदान,अवश्य करें। 19 अप्रैल शुक्रवार को होने वाले मतदान में अपना मत डालकर लोकतांत्रिक देश की व्यवस्था के प्रति अपने कर्तव्य का पालन अवश्य करें। उन्होंने मंदिरों के सभी पुजारियों से कहा है कि मंदिरों में आने वाली सभी भक्तों से अपने मत का प्रयोग अवश्य करने के लिए प्रेरित करें । बैठक की अध्यक्षता पंडित तेजनारायण मिश्रा ने की। संचालन पंडित विनीत शर्मा ने किया। 

इस दौरान पंडित विनोद शर्मा, पुजारी महेंद्र पंडित, शिवकुमार शर्मा, पंडित मदन लाल भारद्वाज, पंडित हरे कृष्णा दुबे, पंडित सतीश त्रिपाठी, संदीप त्रिवेदी, दीपक तिवारी, पंडित कार्तिक शर्मा, पंडित अंकित तिवारी, पंडित रमेश चंद शर्मा, पंडित सतीश खंडूरी,पंडित पवन शास्त्री आदि ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें :- अपने वोट का प्रयोग करें और देश को मजबूत बनाएं, रोटरी क्लब की ओर निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली