छोटकौनू हत्याकांड: पत्नी ने प्रेमी के हाथों कराई थी पति की हत्या!

लोहे के पाइप से सिर पर वार करते हुए की गई हत्या, पूछताछ में कुबूल किया कारनामा

छोटकौनू हत्याकांड: पत्नी ने प्रेमी के हाथों कराई थी पति की हत्या!

हरदोई, अमृत विचार। युवक की हत्या उसी की पत्नी ने अपने प्रेमी के हाथों कराई थी। दोनों के बीच बन चुके अंतरंग रिश्तों की भनक लगने पर पति को बर्दाश्त नही हुआ और विरोध करने लगा। उसके विरोध करने से तिलमिलाई उसकी पत्नी ने सोंच लिया कि रोड़ा बन रहे पति को रास्ते से हटाना है और उसने प्रेमी के सांठ-गांठ कर वारदात की स्क्रिप्ट तैयार कर दी। पत्नी ने अपने पति को गेहूं काटने के बहाने खेत पर बुलाया और वहीं उसकी हत्या को अंजाम दे दिया गया।

एएसपी पश्चिमी एमपी सिंह ने बताया कि 12 अप्रैल को लोनार थाने के भदना गांव निवासी छोटकौनू का शव खेत में पड़ा हुआ देखा गया था।उसके सिर,आंख पर गहरी चोंट थी,एक कान कटा हुआ था। शव देखते ही पता चल गया था कि छोटकौनू की हत्या की गई। एसपी केशव चन्द्र गोस्वामी ने वारदात के जल्द खुलासे के लिए पुलिस को ज़िम्मेदारी सौंपी। उसके बाद से पुलिस के अलावा एसएचओ,स्वाट और सर्विलांस टीम एक-एक पहलू की पड़ताल करने में जुट गई। एएसपी पश्चिमी श्री सिंह के मुताबिक इस मामले में छोटकौनू की मां गोमता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 302 का केस दर्ज किया और कई लोगों को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ की,पूछताछ के दौरान तमाम ऐसी बातें सामने आई जो इस बात का इशारा कर रहीं थीं कि कोई खास ही वारदात का हिस्सा है,उसी को ध्यान में रखते हुए छोटकौनू की पत्नी छोटी बिटिया और गांव के ही मधुरपाल पुत्र जगदीश को बकुरागढ़ी से बुला कर पूछताछ की गई। 

दोनों ने काफी घुमाने-फिराने के सब कुछ उगल दिया। एएसपी पश्चिमी के मुताबिक मधुरपाल रोहतक में नौकरी करता था। उसके और छोटकौनू की पत्नी छोटी बिटिया के बीच अंतरंग रिश्ते थे,छोटकौनू को इसका पता चला तो उसने विरोध किया,मधुरपाल रोहतक में नौकरी करता था,लेकिन जब गांव आता था तो छोटी बिटिया से उसका मिलना-जुलना ज़रूर होता था। उसी बात पर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हुआ करता था। उसी के चलते छोटी बिटिया ने रोड़ा बन रहे पति छोटकौनू को अपने रास्ते से हटाने का फैसला करते हुए प्रेमी मधुरपाल के साथ मिल कर वारदात की स्क्रिप्ट तैयार की और 12 अप्रैल की रात में छोटी बिटिया ने गेंहू की कटाई कराने के बहाने पति छोटकौनू को खेत पर ले गई,मधुरपाल वहां पहले से ही छिपा हुआ था,उसने लोहे की पाइप से सिर पर ज़ोरदार वार करते हुए छोटकौनू की हत्या कर शव वहीं खेत पर फेंक दिया और खून लगे लोहे के पाइप को पानी से धो कर उसे छिपा दिया। एसएचओ लोनार आलोक मणि त्रिपाठी,एसओजी प्रभारी ब्रजेश मिश्रा,समेत कई पुलिसकर्मी इस खुलासे का में शामिल रहे। 

ये भी पढ़ें -आगरा: 'नहीं चाहिए हिंदी बोलने वाली पत्नी', शादी के तीन महीने बाद रिश्ता तोड़ने पर अड़ा पति, बोला- अंग्रेजी में करे बात

 

ताजा समाचार

15 मई को बाराबंकी में हुंकार भरेंगे मोदी, सीएम योगी भी होंगे शामिल, प्रभारी बोले- ऐतिहासिक होगी पीएम की रैली
बरेली: कूड़े के ढेर में लगी आग, राहगीरों की बढ़ी परेशानी...उठा धुएं का गुब्बार
पित्रोदा की टिप्पणी को लेकर भाजपा ने दिल्ली में कांग्रेस कार्यालय के पास किया विरोध प्रदर्शन
अल्मोड़ा: चिकित्सकों के चारधाम ड्यूटी पर जाने से बढ़ी दिक्कतें 
Kannauj: बसपा सुप्रीमो मायावती बोलीं- कांग्रेस ने देश को सबसे ज्यादा बर्बाद किया, सपा व BJP हवा-हवाई वादों से कर रहे गुमराह
गोंडा: चाइल्ड हेल्प लाइन और पुलिस ने बालश्रम रोकने के लिए ईंट भट्ठों व होटलों पर की छापेमारी