रुद्रपुर: सिडकुल इलाके में ऑटो पलटने से 7 मजदूर हुए घायल

रुद्रपुर: सिडकुल इलाके में ऑटो पलटने से 7 मजदूर हुए घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल चौकी इलाके में कंपनी में काम करने जा रहे सात मजदूर टेम्पो पलटने से घायल हो गए, जबकि एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से गंभीर रूप से घायल श्रमिक को चिकित्सकों ने हल्द्वानी रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जगतपुरा निवासी टेम्पो चालक महेंद्र कुमार रोजमर्रा की भांति गुरुवार की दोपहर को सिडकुल ढाल पहुंचा और वहां से सिडकुल कंपनी में काम करने वाले मजदूरों को बैठा कर रवाना हुआ। इस बीच टैम्पो सिडकुल इलाके में पहुंचा ही था कि अचानक मोड़ पर पलट गया। जिसमें मजदूरों में अफरातफरी मच गई और टेम्पो में बैठे आठ मजदूर घायल हो गए।

घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने एक मजदूर की हालत नाजुक बताते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया। जबकि घायल आजाद नगर निवासी सचिन कुमार, तारा चंद्र, अनिल कुमार, कृष्ण लाल, जगतपुरा निवासी रेनू और रिंकू का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गयी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उधर, सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि सड़क हादसे की जांच की जा रही है। यदि टेम्पो की गति तेज पाई गई तो संबंधित चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

ताजा समाचार

कासगंज: भीषण गर्मी से कासगंज डिपो की आय में आई भारी कमी, यात्री न मिलने की वजह से खाली दौड़ रही बसें
कासगंज: 'युवाओं को आत्मनिर्भर बनाना ही है एक मात्र लक्ष्य': ब्लॉक प्रमुख यशवीर सिंह
सिद्धार्थनगर में गरजे अखिलेश, कहा- चार जून के बाद सरकार-मंत्रिमंडल के साथ 'मीडिया मंडल' भी बदल जाएगा
Lucknow voting: नवदीप रिणवा ने डाला Vote, मतदान की तैयारियों को लेकर दी जानकारी
लखीमपुर खीरी: कैंटीन के फ्रिजर में चिपके मिले चाचा-भतीजे के शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आईपीएल नीलामी में आरसीबी द्वारा चुने जाने से पहले क्रिकेट छोड़ने का मन बना रहे थे स्वप्निल सिंह