15 मई को बाराबंकी में हुंकार भरेंगे मोदी, सीएम योगी भी होंगे शामिल, प्रभारी बोले- ऐतिहासिक होगी पीएम की रैली

15 मई को बाराबंकी में हुंकार भरेंगे मोदी, सीएम योगी भी होंगे शामिल, प्रभारी बोले- ऐतिहासिक होगी पीएम की रैली

बाराबंकी, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी राजरानी रावत के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 15 मई को होने वाली जनसभा के मद्देनजर भाजपा ने तैयारियां तेज कर दी हैं। बाराबंकी-अयोध्या हाईवे स्थित जैदपुर ओवरब्रिज के निकट होने वाली जनसभा में लाखों समर्थक जुटाने के लिए भाजपा में बैठकों का दौर शुरू हो गया है। 

गुरुवार को पीएम की जनसभा के प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने जिला पदाधिकारियों संग जनसभा स्थल का जायजा लिया। प्रदेश महामंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर जुटने वाली भीड़ के बैठने की व्यवस्था के लिए टेंट वेंडर को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही हजारों की संख्या में वाहनों की पार्किंग के लिए भी जनसभा स्थल के दोनों ओर स्थान भी चिन्हित किए। इस दौरान उन्होंने कहा कि भीड़ की दृष्टि से पीएम मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी।

जनसभा की तैयारियों को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर चुनाव संचालन समिति की बैठक हुई। जिसमें प्रदेश महामंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री की जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ भी शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सुबह 9 बजे से शुरू होने वाली जनसभा में ऐतिहासिक भीड़ जुटाकर विपक्ष के हौसले पस्त करने हैं। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को विधान सभावार समर्थकों को कार्यक्रम स्थल पर लाने की जिम्मेदारी सौंपी। 
जनसभा में शामिल होने वालों के लिए शुद्ध जल व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। हजारों चौपहिया वाहनों के साथ जनसभा के लिए करीब दो हजार बड़ी बसों की व्यवस्था की जा रही है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ जिले में पहली बार एक साथ एक मंच पर पर होंगे। 

पीएम की जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया। इस अवसर पर प्रदेश मंत्री एवं बाराबंकी जनसभा के प्रभारी बसंत त्यागी, सह प्रभारी संजीव प्रताप सिंह, जिला प्रभारी अवनीश सिंह पटेल, जिला अध्यक्ष अरविंद मौर्य, विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा, संदीप गुप्ता, प्रमोद तिवारी, विजय आनंद बाजपेई, राजेश वर्मा, ओम प्रकाश वर्मा, आशुतोष अवस्थी मौजूद रहे।

डीएम और एसपी ने किया जनसभा स्थल का निरीक्षण

जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने पीएम मोदी की जनसभा स्थल का गुरुवार को निरीक्षण किया। उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था एवं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीएम डॉक्टर अरुण कुमार सिंह, एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: होमवर्क पूरा न होने पर शिक्षिका ने छात्रा से लगवाईं 800 उठक-बैठक, छड़ी से पीटा, पैरों में आई सूजन, डीएम से शिकायत