हरदोई: भाई ने किया शादी से इनकार तो बिन बारात दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, मंदिर में रचाई शादी, जानें पूरा मामला

हरदोई: भाई ने किया शादी से इनकार तो बिन बारात दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, मंदिर में रचाई शादी, जानें पूरा मामला

हरदोई। गोद भराई और तिलक होने के बाद शादी की तारीख तय होती, लेकिन उससे पहले दुल्हन के भाई ने शादी करने से इंकार कर दिया। उधर अपनी अलग दुनिया बसाने का ख्वाब देख रही उसकी बहन ने भाई का फैसला ठुकरा दिया और बिन बारात के पीहर की दहलीज लांघ कर पिया के घर पहुंची, फिर उसने पुलिस को अपना राजदार बनाते हुए दोनों ने एक दूसरे अपना हमसफर मानते हुए मंदिर में‌ शादी कर ली। पाली के पंथवारी मंदिर में हुई शादी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बताया गया है कि बेहटा गोकुल थाने के पल्थुआ निवासी संतराम की पुत्री वंदना और पाली थाने के अकोड़ा निवासी गिरेन्द्र पाल पुत्र राम औतार की शादी तय हो चुकी थी। गोद भराई हुई और फिर 15 फरवरी को तिलक हुआ। शादी की तारीख तय होना बाकी थी,कि उसी बीच वंदना के भाई रामहेत ने गिरेन्द्र के साथ बहन की शादी करने से इंकार कर दिया। 

भाई का ऐसा फैसला सुन कर अपनी अलग दुनिया बसाने के ख्वाब देख रही वंदना के पैरों के तले से जमीन खिसक गई, लेकिन उसने फैसला कर लिया कि वह शादी तो गिरेन्द्र के साथ ही करेगी और 1 मई को बिन बारात के अपने पीहर की दहलीज लांघ कर अपने पिया के घर पहुंच गई।

पहले तो उसने पाली पुलिस को तहरीर देते हुए उसे सब कुछ साफ-साफ बता दिया, फिर उसके बाद दोनों ने हंसी-खुशी पाली के पंथवारी मंदिर में पहुंच कर पंथवारी माता को साक्षी मानते हुए दोनों ने शादी कर ली। गिरेन्द्र ने वंदना की मांग में सिंदूर भरा और फिर दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। बिन बारात के हुई शादी सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें:-Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 10 सीट पर सुबह 9 बजे तक 12.94 प्रतिशत हुआ मतदान, संभल में 14.71 तो बरेली 11.59 प्रतिशत हुई वोटिंग