बरेली: बीजेपी को वोट देना पड़ा भारी, परिवार वालों ने दी जान से मारने की धमकी...आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली: बीजेपी को वोट देना पड़ा भारी, परिवार वालों ने दी जान से मारने की धमकी...आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। एक मुस्लिम युवक को बीजेपी को वोट देना भारी पड़ गया। उसके परिवार वाले ही उसके दुश्मन बन गए हैं। जब उन लोगों को इसकी जानकारी हुई तो उसके घर पर पहुंचकर उसे व उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी और गांव छोड़ने को कहा। युवक ने इस मामले में अपने चाचा के परिवार के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

थाना फरीदपुर क्षेत्र के पचौमी गांव निवासी जुल्फिकार ने बताया वह गांव में ही झोपड़ी में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी से  प्रभावित होकर उसने सात मई को भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट किया। 

जब इसका पता उसके परिवार वालों को चला तो पूर्व ग्राम प्रधान के भाई मोहम्मद मजरूल उर्फ छोटा, शफी अहमद, रफी अहमद, असी अहमद, रईस अहमद, समेत करीब आधा दर्जन लोगों ने चढ़ाई कर दी और उससे कहने लगे तुमने गांव में रहकर बीजेपी को वोट किया है। तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेगें।

उसके बाद उसके चाचा ने भी उस फोन पर गांव छोड़ने की धमकी दी। तब से वह डरा सहमा है। इस मामले में  मोहम्मद मजरूल उर्फ छोटा पुत्र शमशुद्दीन, शफी अहमद, रफी अहमद, असी अहमद, रहीस अहमद शफक्कत व असी अहमद की बेटियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढे़ं- बरेली: आज़मीन हज की रवानगी शुरू, घरों में जश्न का माहौल