सुलतानपुर: स्टंट करने से रोकने पर सगे भाइयों ने सिपाही का पकड़ा कालर, गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ केस

सुलतानपुर: स्टंट करने से रोकने पर सगे भाइयों ने सिपाही का पकड़ा कालर, गंभीर धाराओं में दर्ज हुआ केस

सुलतानपुर, अमृत विचार। बाइक से स्टंट करने से रोकने पर दो सगे भाइयों ने सिपाही पर ही धौंस झाड़ने लगे और वर्दी का कॉलर पकड़ लिया। हाथापाई करते हुए गाली गलौज भी किया। सिपाही की तहरीर पर बल्दीराय थाने में एससी एसटी समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित भाइयों की तलाश में पुलिस जुटी है। 

यह पूरा मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के पाराबाजार चौराहे का है। बल्दीराय थाने पर तैनात सिपहाी अयोध्या साह ने तहरीर में बताया है कि दो सगे भाई थाना क्षेत्र के अलियाबाद निवासी नदीम उर्फ शालू व उसका भाई पुत्रगण जहीर चौराहे पर दो दिन पूर्व बाइक लेकर पहुंचे। यहां दोनों भाई बाइक से स्टंट करने लगे। वहां लोगों की भीड़ भी जमा हो गई। खतरा मंडरा रहा था कि कही दोनों भाई किसी अनहोनी का शिकार न हो जाए। ऐसे में वहां ड्यूटी पर मौजूद था और उन्हें ऐसा करने से मना किया।

सिपाही अयोध्या ने बताया कि दोनों भाइयों को स्टंट करने से मना करना नगवार लगा। दोनों दबंगई पर उतर आए। आरोप है कि दोनों ने सिपाही की कालर पकड़कर उसके साथ हाथापाई व गाली गलौज किया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। इसके बाद सिपाही ने थाने पर नामजद तहरीर दी। जिसमें एससी/एसटी समेत कई गंभीर धाराओं में दोनों सगे भाइयों पर आज केस दर्ज किया गया है। 

बल्दीराय थानाध्यक्ष आरबी सुमन ने बताया कि आरोपी नदीम उर्फ शालू व उसके भाई के खिलाफ जाति सूचक शब्द, गाली गलौज करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने व धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: बहन की फावड़े से काटकर हत्या, भाई का फंदे से लटकता मिला शव, इलाके में सनसनी