CM Yogi In Unnao: उन्नाव में विपक्ष पर गरजे सीएम योगी...बोले- हिंदु समाज के लोग गाय को माता मानते, कुछ लोग चिढ़ाने के लिए गो हत्या करते है

उन्नाव के भगवंतनगर में सीएम योगी आदित्यनाथ आज भरेगे हुंकार

CM Yogi In Unnao:  उन्नाव में विपक्ष पर गरजे सीएम योगी...बोले- हिंदु समाज के लोग गाय को माता मानते, कुछ लोग चिढ़ाने के लिए गो हत्या करते है

उन्नाव, अमृत विचार। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आज चुनावी सभा को संबोधित करने भगवंतनगर कस्बा पहुंचें। वह हटिया मेला मैदान में हेलीकाप्टर से उतरकर कार से जनसभा स्थल आरआरबीएन इंटर कालेज पहुंचें।

CM Yogi In Unnao

उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन कराने के बाद किसी भाजपा स्टार प्रचारक की संसदीय क्षेत्र में होने वाली यह पहली चुनावी सभा है। सीएम योगी के आगमन को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस प्रशासन तैनात है। मंच पर सांसद साक्षी महाराज समेत भाजपा की कई हस्तियां मौजूद है। सीएम योगी आदित्यनाथ का भाजपा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।

CM Yogi In Unnao 1

सीएम का मंच पर विधायक आशुतोष शुक्ला ने भी अभिनंदन किया। मंच पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह भी मौजूद। सीएम को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ मौजूद है। सीएम योगी ने सिद्धपीठ मां चंद्रिका को नमन किया। वहीं, सीएम की सभा में बीजेपी का उल्टा झंडा फहराया। 

CM Yogi In Unnao बीजेपी

सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव में विपक्ष पर जमकर हमलावर हुए। उन्होंने कहा कि हिंदु समाज के लोग गाय को माता मानते है। लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को चिढ़ाने के लिए गो हत्या करते है। साथ ही कहा कि पहले मतदान फिर जलपान, उन्होंने कहा कि अपने साथ दो और परिवारों को मतदान के लिए ले जाइए। लोगों से अपील की घर-घर जाकर मतदाताओं से कहिए की ये विकसित भारत की संकल्पनाओं को आगे बढ़ाने का चुनाव है। आत्मनिर्भर का चुनाव है। आतंकवादियों को वोट जाएगा क्या हमारा, आने वाली पीढ़ि कभी तुम्हें माफ नहीं करेंगी।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: Unnao में प्रशिक्षण से अनुपस्थित 31 कार्मिकों का रोका वेतन, पढ़ें- पूरी खबर

ताजा समाचार