लोकसभा चुनाव 2024: प्रत्याशी के साथ नहीं क्षेत्र में खुद सभाएं करेंगे विधायक

लोकसभा चुनाव 2024: प्रत्याशी के साथ नहीं क्षेत्र में खुद सभाएं करेंगे विधायक

बरेली, अमृत विचार। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी के साथ विधायक और पूर्व विधायक जनसंपर्क में शामिल नहीं होंगे, बल्कि वह अलग से संपर्क करेंगे। प्रत्याशी के साथ विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष ही रहेंगे। सिविल लाइंस में चुनाव संचालन समिति की बैठक में इसका निर्णय लिया गया।

सिविल लाइंस में चुनाव कार्यालय में बैठक में तय हुआ कि विधायक और पूर्व विधायक अपने क्षेत्र में संपर्क सभा और बैठक करेंगे तो पार्टी प्रत्याशी का ज्यादा प्रचार होगा। प्रत्याशी संगठन के साथ अलग प्रचार करेगा तो एक समय में ज्यादा लोगों तक पहुंचा जा सकेगा। विधायक और पूर्व विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में घूमेंगे तो उनके प्रभाव का लाभ भी पार्टी प्रत्याशी को मिलेगा। बैठक में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की रणनीति तय की गई है।

आंवला लोकसभा क्षेत्र समन्वयक रवीन्द्र यादव ने बताया कि बैठक में तय हुआ है कि ब्लॉक प्रमुख, पूर्व ब्लॉक प्रमुख, विधायक, पूर्व विधायक, विधानसभा चुनाव लड़े प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र में अलग प्रचार करेंगे और लोगों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में सपा जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, बरेली लोकसभा समन्वयक संजीव यादव, प्रमोद बिष्ट, शिव प्रताप सिंह यादव आदि मौजूद रहे।

ये भी पढे़ं- बरेली: काम से घर लौट रहा था बुजुर्ग, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर...मौके पर मौत