पीलीभीत: रेलवे क्रासिंग के पास पड़ा मिला शव, पेट पर जले के निशान...जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत: रेलवे क्रासिंग के पास पड़ा मिला शव, पेट पर जले के निशान...जांच में जुटी पुलिस

पीलीभीत, अमृत विचार: संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। उसका शव बिलगवां रेलवे क्रासिंग के पास पड़ा मिला। पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के साईं धाम कॉलोनी के निवासी सुरेश कुमार मजदूरी करते हैं। उन्होंने बताया कि उनका 30 वर्षीय पुत्र रामसेवक शनिवार सुबह करीब 11 बजे घर से निकला था। इसके बाद से वापस नहीं लौटा। परिजन कहीं घूमने जाने की बात सोच निश्चित थे। उधर, दोपहर बाद करीब चार बजे बिलगवां रोड पर दो किमी दूर रेलवे क्रासिंग के पास खाली जगह में एक युवक का शव पड़ा मिला। 

शव पर नजर पड़ते ही लोग जमा हो गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।  शव की पहचान करने के लिए स्थानीय लोगों और कुछ सभासदों को बुलाया गया। जिसके बाद वार्ड नंबर पांच के सभासद शिवम ने शव रामसवेक का होने की आशंका जताई। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार वाले भी आ गए और शव की पहचान अपने बेटे रामसेवक के रुप में की।  

परिजन का कहना था कि सुबह जब रामसेवक घर से निकला था तो एक टी शर्ट पहना हुआ था। मगर शव तीन टी-शर्ट पहने मिला। शव की दोनों आंखों से खून मामूली खून निकल रहा था, जबकि पेट पर जले का निशान बना हुआ था। परिजन ने किसी तरह का कोई आरोप तो नहीं लगाया।  

मगर मौत की वजह जानने के लिए पोस्टमार्टम कराने की मांग की। कोतवाल नरेश त्यागी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच करा रहे हैं।उधर, जवान बेटे की मौत से परिवार में चीख पुकार मची रही।  पति की मौत की जानकारी मिलने पर पत्नी खुशबू का रोकर बुरा हाल रहा।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: शातिर डकैत लखपत उर्फ खोपड़ा को 10 साल कैद, 80 हजार रुपये का जुर्माना