नैनीताल: स्कूल गेट के सामने से दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण का प्रयास

नैनीताल: स्कूल गेट के सामने से दिनदहाड़े छात्रा के अपहरण का प्रयास

नैनीताल, अमृत विचार। शहर के तल्लीताल क्षेत्र स्थित एक प्रतिष्ठित स्कूल के गेट के समीप आठवीं की छात्रा के अपहरण के प्रयास का मामला सामने आया है। छात्रा की सूझबूझ से बड़ी घटना होने से टल गई। छात्रा के शोर मचाने पर लोग मदद को पहुंचे तो आरोपी वाहन लेकर फरार हो गया। 

सोमवार शाम स्कूल की छुट्टी के बाद शहर निवासी छात्रा स्कूल गेट के समीप घर के लिए वाहन का इंतजार करने लगी। इस बीच गेट के समीप ही खड़ी एक वैन से उतर एक युवक उसके पास पहुंचा। युवक छात्रा की मम्मी की ओर से बुलाये जाने की बात कहकर वाहन में बैठने को कहने लगा। जब छात्रा ने मम्मी के घर पर नहीं होने की बात कही तो युवक पापा के बुलाने की बात करने लगा। जिस पर छात्रा ने उससे पापा का नाम पूछ लिया।

युवक पापा का नाम तो नहीं बता पाया, मगर छात्रा का हाथ खींच जबरन वाहन में बैठाने लगा। हाथ छुड़ाकर छात्रा समीप ही स्थित दूसरे स्कूल परिसर के भीतर चली गई, जहां सुरक्षा कर्मी व अन्य कर्मचारी बाहर पहुंचे तो संबंधित युवक वाहन लेकर फरार हो गया। इसी दौरान गुरु सिंह सभा के महासचिव अमरप्रीत सिंह वहां से गुजर रहे थे।

उन्होंने छात्रा के स्वजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना के बाद तल्लीताल पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है। एसओ रमेश सिंह बोहरा ने बताया कि फिलहाल संबंधित वाहन और युवक की तलाश की जा रही है। 

ताजा समाचार

Kanpur: 13 करोड़ से शिफ्ट होंगी 10 सीवर और 8 पेयजल लाइनें, नगर निगम को सौंपा गया एस्टीमेट
देश में तालिबानी शासन लागू करना चाहती है कांग्रेस, बोले सीएम योगी, AAP, कांग्रेस और सपा के गठबंधन से हो जाइए सावधान
Moradabad News : रेप पीड़िता को तीन साल बाद मिला इंसाफ, दोषी याकूब को 14 साल की सजा...वादी के खिलाफ भी की गई कार्रवाई
Loksabha election 2024: मसौधा ब्लॉक में 11 अति संवेदनशील बूथ, तैनात होगी एक्स्ट्रा फोर्स
Jammu Kashmir News: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकवादी समूह में शामिल होने जा रहा युवक गिरफ्तार 
मुरादाबाद: बच्चे से बोले तुम्हारे पापा का दोस्त.. मंगवाई कोल्ड ड्रिंक, फिर लॉकर तोड़ लूटे 70 हजार...