खटीमा: नई बस्ती में लगी आग में छह झोपड़ियां राख

खटीमा: नई बस्ती में लगी आग में छह झोपड़ियां राख

खटीमा, अमृत विचार। प्रतापपुर नंबर पांच नई बस्ती में आग लगने से छह परिवारों की झोपड़ियां सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। इस अग्निकांड में एक गाय भी झुलस गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आज पर काबू पाया। इधर विधायक भुवन कापड़ी ने पीड़ितों का हाल-चाल जाना। उन्होंने पीड़ितों को घर बनाने के लिए सीमेंट की चादरों की व्यवस्था करने का आश्वासन दिया।
 
प्रतापपुर नई बस्ती में रविवार देर शाम आग लगने से गांव के निवासी लल्लन, सुदामा, लालचंद, अभिजीत, विवेक और सहदेव के घर का सारा घरेलू सामान टीवी, साइकिलें, पंखे, मशीन आदि सहित कपड़े भी जलकर राख हो गए। सूचना पर बमुश्किल मौके पर पहुंच सकी फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। टीम में अग्नि शमन अधिकारी सुभाष जोशी, सुंदर सिंह, लक्ष्मी दत्त, जीवन सिंह, प्रदीप कुमार, पुष्कर राम,अंकिता सिंह, श्वेता आदि थे। बताया जा रहा है की अग्निकांड में करीब चार लाख का नुकसान हुआ है।
 
इधर सोमवार सुबह मौके पर पहुंचे विधायक कापड़ी ने लोगों का हलचल जाना। उन्होंने उपजिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट से पीड़ितों के लिए राशन मुहैया कराने को कहा। उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों को घर की छत के लिए सीमेंट की चादरें उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया।