शाइस्ता परवीन समेत तीन लेडी डॉन की ईद से पहले हो सकती है गिरफ्तारी, सक्रिय हुई प्रयागराज पुलिस

शाइस्ता परवीन समेत तीन लेडी डॉन की ईद से पहले हो सकती है गिरफ्तारी, सक्रिय हुई प्रयागराज पुलिस

प्रयागराज, अमृत विचार। उमेशपाल हत्याकांड के बाद से फरार चल रही इनामियां तीन लेडी डॉन शाइस्ता परवीन, जैनब फातिमा और आयशा नूरी को प्रयागराज पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक तीनों ईद पर अपने बेटों से मुलाक़ात करने हटवा गांव आ सकती है। इसको लेकर पुलिस पहले से चौकन्ना हो चुकी है। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमेशपाल हत्याक़ांड मामले में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई खालिस अजीम उर्फ़ अशरफ को आरोपी बनाया गया था। साथ ही लखनऊ जेल में बंद बड़े बेटे उमर और नैनी जेल में बंद छोटे बेटे अली को भी आरोपी बनाया गया था। इस मामले में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और पति की बहन आशा नूरी को साजिश करने के आरोप में शामिल किया गया था। 

घटना के बाद से फरार चल रही इन तीनों लेडी डॉन पर इनाम भी घोषित किया गया है। जिसमें शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम घोषित है। जबकि जैनब फातिमा और आयशा नूरी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। अतीक के दो बेटे एहजम और हटवा कौशांबी के हटवा गांव में अपने रिश्तेदार के घर पर रह रहे है।

बीते कुछ दिनों पहले  शाइस्ता और जैनब के हवा गांव में होने की शुभ विवाह पर पुलिस ने गांव को छावनी में तब्दील कर दिया था। कई घरों में तलाशी लेने के बाद भी शाइस्ता और जानाबी नहीं मिली थी। दोनों की लोकेशन हटवा गांव में ही बताई जा रही थी। अब मान जा रहा है कि ईद पर अपने दोनों बेटों से मुलाकात करने के लिए शाइस्ता परवीन जैनब फातिमा और आयशा नूरी आ सकती है।

 हवाा गांव में लोकेशन मिलने के बाद से गांव में तमाम फोर्स लगा दी गई है। पुलिस पहले से ही चौकन्ना हो चुकी है। पुलिस तीनों की तलाश में लगातार दबिश भी दे रही है। देर रात पुलिस इस हटवा गांव के साथ असरौली और मरियाडीह में भी ताबड़तोड़ दबिश दी है।

यह भी पढ़ें:-हिंदू शादियों के लिए कन्यादान जरूरी नहीं, केवल सात फेरे हैं जरूरी, जानिए हाईकोर्ट ने ऐसा क्यों कहा...