रायबरेली: कांग्रेस से मांगना है 70 साल का हिसाब, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोले अमरपाल मौर्य

रायबरेली: कांग्रेस से मांगना है 70 साल का हिसाब, प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोले अमरपाल मौर्य

परशदेपुर/रायबरेली, अमृत विचार। छतोह ब्लॉक के गोपालीपुर गांव के एचएल पब्लिक स्कूल में रविवार को आयोजित प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित कर राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सबसे ज्यादा मौर्य व कुशवाहा समाज की जमीनों पर कब्जा हुआ है, लेकिन जब से भाजपा सरकार आई है गुंडों-माफियाओं के घरों में बुलडोजर चलाने का काम किया गया है।

उन्होंने कहा कि राजीव गांधी कहते थे कि वे एक रुपए भेजते हैं तो 15 पैसे जनता को मिलते हैं। आखिर क्यों नहीं मिलता था पूरा पैसा। नरेंद्र मोदी के शासन में 6000 रुपए सीधा किसान के खाते में पहुंचता है। 70 सालों में क्या अमेठी की जनता ने मना किया था कि उन्हें सम्मान निधि ना दी जाए। इसलिए कांग्रेस से 70 साल का हिसाब जरूर मांगना है और अमेठी के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जमानत जब्त कराना है। 

उन्होंने मौर्य समाज से एकजुट रहने का आह्वान करते हुए कहा कि भारत की संकल्पना को दुनिया के पटल पर अंकित करने में चंद्रगुप्त मौर्य का ही योगदान रहा है। इसके पूर्व अमरपाल मौर्य का स्वागत करते हुए विद्यालय के बच्चों ने पेंटिंग भेंट की। सलोन विधायक अशोक कुमार ने आचार संहिता के बाद सभी के कार्यों को कराने का आश्वासन दिया।

इस मौके पर ऊंचाहार की पूर्व प्रत्याशी अंजली मौर्य, दिलीप यादव, संतोष कुशवाहा, ओम प्रकाश मौर्य, अरविंद मौर्य, कुलदीप मौर्य, प्रमोद मौर्य, मंशाराम मौर्य, अजय मौर्य, जवाहरलाल मौर्य, राममिलन मौर्य आदि मौजूद रहे। संचालन राजकुमार मौर्य ने किया।

अखिलेश पर लगाया तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप

राज्यसभा सांसद अमरपाल मौर्य का त्रिपुला चौराहे पर भाजपाइयों ने जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। मुख्तार अंसारी की कब्र पर जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के यहां नहीं गए अब वहां जाकर वह वोट बैंक की राजनीति कर रहे हैं। भाजपा जल्द ही रायबरेली में अपना प्रत्याशी उतारेगी। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बुद्धीलाल पासी, शिवेन्द्र सिंह, पुष्पेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-मुख्तार अंसारी के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, कहा- हमें उम्मीद है, सरकार सच्चाई सामने लाएगी और परिवार को न्याय मिलेगा