जम्मू-कश्मीर: आतंक पर कड़ा प्रहार! बारामूला में तीन आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क 

जम्मू-कश्मीर: आतंक पर कड़ा प्रहार! बारामूला में तीन आतंकवादियों की संपत्ति कुर्क 

श्रीनगर। जम्मू- कश्मीर पुलिस ने बारामुला जिले में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में घुसपैठ करने वाले तीन कथित आतंकवादियों की संपत्तियां कुर्क की। आरोपियों की पहचान सुल्तानदाकी निवासी मोहम्मद लतीफ, मदियान के सदर दीन, और सिंगटुंग गौहालन के अजीज दीन के रूप में हुई है, जो पुलिस द्वारा पीओके में घुसपैठ करने के आरोप में भगोड़ा घोषित किये गए हैं। 

पुलिस ने रविवार को कहा, "उप न्यायाधीश उरी से आदेश प्राप्त होने के बाद क्रमशः 18 कनाल और 6 मरला, 9 मरला और 12 कनाल संपत्ति कुर्क की गई है।" यह कार्रवाई सीआरपीसी की धारा 83 के तहत की गई है और यह एफआईआर संख्या 88/1984 आईए अधिनियम, 4, 3 टाडा अधिनियम और 13/1987 के तहत धारा 457, 380 आरपीसी, 6/2008 के तहत धारा 2/3 ईआईएमसीओ, और एफआईआर संख्या 116/1996 पीएस उरी की धारा 2/3 ईआईएमसीओ से जुड़ी हुई है।

पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पाया गया कि ये संपत्तियां घोषित अपराधियों से संबंधित है। उन्होंने कहा कि यह अभियान आतंकवादी गतिविधियों से निपटने के लिए पुलिस की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। 

ये भी पढ़ें- झारखंड: सिंहभूम के माओवाद प्रभावित कई इलाकों में पहली बार होगा मतदान 

ताजा समाचार

कांग्रेस के दो पूर्व विधायकों ने छोड़ी पार्टी, आप के साथ गठबंधन पर जताई नाराजगी 
प्रयागराज: नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए किन्नरों ने किया विघ्नेश्वर महायज्ञ
Unnao: नीदरलैंड की राजदूत ने चर्म उद्योग का लिया जायजा...प्रदूषण नियंत्रण के लिए क्षेत्र में किए जा रहे उपायों की जानकारी भी दी
देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में पुजारी की हत्या
Farrukhabad Fire: ट्रांसफार्मर में शार्ट सर्किट से लगी आग...ऊंची-ऊंची उठने लगी लपटें, दमकल कर्मियों ने पाया काबू
प्रयागराज: प्रयागघाट स्टेशन पर शंटिंग के दौरान पटरी से उतरी एक्सप्रेस ट्रेन