गोंडा: सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने किया नामांकन, दो सेट में दाखिल किया पर्चा

गोंडा: सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने किया नामांकन, दो सेट में दाखिल किया पर्चा

गोंडा, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने बुधवार को गोंडा संसदीय सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने दो सेटों में अपना पर्चा भरा। नामांकन से पूर्व उन्होंने शहर के दुखहरननाथ मंदिर और काली भवानी मंदिर पहुंचकर मत्था टेका और आशिर्वाद लिया।

श्रेया के साथ समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला, पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह व सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे सूरज सिंह मौजूद रहे। समाजवादी पार्टी ने गोंडा संसदीय सीट से इस बार पूर्व केंद्रीय इस्पात मंत्री स्व बेनी प्रसाद वर्मा की पौत्री श्रेया वर्मा को अपना उम्मीदवार बनाया है। स्व बेनी वर्मा वर्ष  2009 में गोंडा सीट से सांसद रह चुके हैं।

अब श्रेया भी अपने बाबा के नक्शे कदम पर गोंडा सीट से चुनाव मैदान में हैं। श्रेया का मुकाबला भाजपा के टिकट पर लगातार दो बार जीत दर्ज कर चुके सांसद कीर्तिवर्धन सिंह से है। बुधवार को श्रेया वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वह सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन, पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला, पूर्व विधायक राम प्रताप सिंह व सदर विधानसभा से सपा प्रत्याशी रहे सूरज सिंह के साथ सुबह 11.45 बजे कलेक्ट्रेट स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची और जिला निर्वाचन अधिकारी नेहा शर्मा के समक्ष दो सेटों में अपना नामांकन पत्र जमा किया। 

भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह कर चुके हैं नामांकन 

भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह अपना नामांकन पत्र दाखिल कर चुके हैं। उन्होने मंगलवार को ही अपना नामांकन किया था। कीर्तिवर्धन सिंह तीसरी बार भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में हैं। 

निर्दलीय प्रत्याशी ने खरीदा पर्चा

गोंडा लोकसभा सीट से नामांकन के लिए एक निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन पत्र खरीदा। रिटर्निंग अफसर ने बताया कि सदर विधानसभा क्षेत्र के बिसवां दामोदर गांव के रहने वाले राजकुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर एक सेट नामांकन पत्र खरीदा है।


ये भी पढ़े : राष्ट्रपति मुर्मू का अयोध्या दौरा आज, रामलला का करेंगी दर्शन, सरयू आरती में भी होंगी शामिल, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त