शाहजहांपुर: सिर पर पोल गिरने से मजदूर की मौत, ग्रामीणों का हंगामा, शव को पोस्टमार्टम ले जाने से किया इनकार

शाहजहांपुर: सिर पर पोल गिरने से मजदूर की मौत, ग्रामीणों का हंगामा, शव को पोस्टमार्टम ले जाने से किया इनकार

शाहजहांपुर, अमृत विचार: ट्यूबवेल के लिए डाली जा रही नई बिजली लाइन के काम में मदद करने पहुंचे मजदूर की सिर पर पोल गिरने से मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम ले जाने से इनकार कर दिया। ग्रामीण हादसे के लिए जिम्मेदारों पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। पुलिस ने किसी तरह समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
       
कोतवाली क्षेत्र के गांव गुलचम्पा निवासी नन्हे लाल पुत्र पूरनलाल के ट्यूबवेल की नई लाइन बिजली विभाग के लाइनमैन मंगलवार शाम लगभग नौ बजे डाल रहे थे। तभी पड़ोस के खेत में गेहूं काट रहे बृजलाल (45) पुत्र कल्याण को लाइनमैन ने मदद के लिए बुला लिया। वह मदद करने पहुंचा तभी अचानक उसके सिर के ऊपर लाइन का पोल गिर गया।

जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाना चाहा तो गांव वालों ने हंगामा कर दिया। पुलिस ने बमुश्किल समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस दौरान मौके से बिजली विभाग के लाइनमैन और ट्यूबवेल स्वामी चले गए। मृतक के पास मात्र तीन बीघे जमीन है। उसके चार बेटी और तीन बेटे हैं। अभी तक किसी भी बच्चे की शादी नहीं हुई है। दुर्घटना से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ये भी पढे़ं-  शाहजहांपुर: नीतिका की हैंगिंग से मौत...शरीर पर चोट के निशान, पति समेत 12 लोगों पर FIR