सीतापुर: आपसी विवाद में 3 भाइयों में जमकर हुई मारपीट, ईंट लगने से एक की मौत, दो घायल

सीतापुर: आपसी विवाद में 3 भाइयों में जमकर हुई मारपीट, ईंट लगने से एक की मौत, दो घायल

महमूदाबाद/सीतापुर,अमृत विचार। कोतवाली इलाके में युवक द्वारा आपसी विवाद में बड़े भाई उसकी पत्नी व एक अन्य भाई को ईंट-गुम्मे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायलों को पुलिस द्वारा इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाया गया जहां, चिकित्सकों ने एक को देखते ही मृत घोषित कर दिया जबकि दो का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सदरपुर के सोंसा खाफा में मंगलवार की दोपहर राजेश (45) पुत्र बनवारी अपने भाई विजय (40) पुत्र बनवारी, आशाराम (35) पुत्र बनवारी के साथ बिलौली बाजार चौराहे पर मजदूरी करने गया था। दोपहर में वहां से तीनों शराब पीकर वापस लौटे तो रास्ते में सोसा नर्सरी के पास तीनों के बीच शराब के नशे में मारपीट हुई।

यहां से तीनों घर पहुंचे और राजेश को दोनों ने तख्त पर लिटा दिया। देर शाम को फिर दोनो भाई आशाराम व विजय के बीच हुई मारपीट में ईंट-गुम्मे चलने लगे। मारपीट में विजय, राजेश की पत्नी राजरानी (35) व सीमा पत्नी विजय को चोटें आईं। मारपीट की सूचना पर डायल 112 टीम मौके पर पहुंची और मामले को शातं कराते हुए घायलों की चोटें देखनी शुरू कीं।

इस दौरान तख्त पर लेटे राजेश को पुलिस ने उठाने का प्रयास किया तो वे बेहोश मिले। आनन-फानन में पुलिस द्वारा सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों ने राजेश को देर रात मृत घोषित कर दिया।घायल विजय, राजरानी व सीमा का इलाज सीएचसी में चल रहा है।

आरोपी मृतक का छोटा भाई आशाराम घटना के बाद से फरार है। मृतक की पत्नी राजरानी ने शराब के नशे में धुत आशाराम पर अपने बड़े भाई को ईंट-गुम्मों व लात-घूंसों से हमलाकर मार डालने का आरोप लगाया है।  इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सदरपुर राकेश सिंह ने बताया कि दोपहर में तीनों भाइयों ने एक साथ शराब पीकर खाफा नर्सरी के पास मारपीट की थी।

शाम को हुई मारपीट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलसें को लेकर सीएचसी महमूदाबाद लेकर आई थी। जहां चिकित्सकों ने राजेश को मृत घोषित कर दिया है। राजेश की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-अखिलेश यादव ने की मांग- कोविशील्ड मामले की हो उच्च स्तरीय न्यायिक जांच, जिम्मेदार लोगों पर चले मुकदमा