Kanpur Theft: साउथ में चोरों ने पुलिस गश्त की खोली पोल...सात घरों में धावा बोलकर लाखों का माल किया पार

कानपुर के दबौली में सात घरों में लाखों की चोरी

Kanpur Theft: साउथ में चोरों ने पुलिस गश्त की खोली पोल...सात घरों में धावा बोलकर लाखों का माल किया पार

कानपुर, अमृत विचार। साउथ में पुलिस की रात्रि गश्त को खुली चुनौती देते हुए मंगलवार देर रात दबौली में चोरों ने 100 मीटर की दूरी में सात घरों में धावा बोल कर मोबाइल, पर्स,नकदी समेत लाखो का माल पार कर दिया। एक घर में गृहस्वामी की आंख खुलने पर चोर को दबोच लिया।

मंगलवार देर दबौली वेस्ट निवासी सुनील शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात वह घर मे सो रहे थे। घर के बाहर उनके बेटे आदित्य की साईकल खड़ी थी जिसे चोरों ने पर कर दी। इसके बाद घर से कुछ दूरी पर रहने वाले चालक कमलेश सिंह के मकान में घुस कर डेढ़ लाख के जेवर समेत कपड़े पार का दिए, कमलेश में बताया कि बेटी की शादी के लिए कपड़े व नकदी घर मे रखी थी।

Theft Kanpur News

वही चोरों ने खेतु पांडेय व सूरज के घर से सात मोबाइल चोरी कर लिए। इसके बाद चोर ऑटो पर सवार होकर रामप्रकाश यादव के मकान पहुचे। जहां ऑटो पर चढ़ कर चोर रामप्रकाश की छत पर पहुचे और जीने से उतर कर 1600 रुपये व मोबाइल चोरी कर लिया। चोर उनकी अलमारी खंगाल रही थे, तभी रामप्रकाश की नींद खुल गई। 

शोर मचाने पर चोर भागे तो मोहल्ले के लोगो ने एक चोर को पकड़ लिया। पकड़ा गया चोर मोहल्ले के ही रहने वाला था। गोविंद नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि चोर व ऑटो को कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है। ऑटो रानियां से चोरी किया गया था।

ये भी पढ़ें- कानपुर के इस परिवार ने समाज को दिखाया आइना...जिस तरह की शादी, उसी तरह बैंड-बाजे के साथ लेकर आए घर, बेटी के भी छलके आंसू