संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती हैं नोरा फतेही, बोलीं- अभिनेत्री बनी तो वह मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट होगा

संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती हैं नोरा फतेही, बोलीं- अभिनेत्री बनी तो वह मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट होगा

मुबई। बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री नोरा फतेही, फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना चाहती है। मोरक्को की रहने वाली नोरा फतेही , हिंदी फिल्मों की काफी शौकीन थी। नोरा फतेही ने जब संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास देखी तो उन्होंने भारत में हिंदी फिल्मों में काम करने का फैसला किया। 

नोरा फतेही ने कहा, भारत में काम करने का ख्याल संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास को देखकर ही आया था। यदि मैं किसी दिन संजय लीला भंसाली की फिल्म की अभिनेत्री बनी तो वह मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट होगा। मैं चाहती हूं कि वह मुझमें यकीन करें कि मैं उनकी फिल्म की अभिनेत्री बन सकती हूं। कलाकार को बस एक मौका और वह इंसान चाहिए होता है, जो आप पर भरोसा करे। 

https://www.instagram.com/p/C5Vzzl6ivOV/?img_index=1

नोर फतेही ने कहा, मैंने काफी डांस किया है, लेकिन भारतीय क्लासिकल डांस को इसलिए अभी तक नहीं छुआ, क्योंकि मैं चाहती थी कि जब मैं वह नृत्य करूं, तो सबसे बेस्ट लगूं और भव्य तरीके से उसे शूट किया जाए। ऐसा केवल संजय लीला भंसाली ही कर सकते हैं। 

ये भी पढ़ें : वेबसीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से Fardeen Khan का पहला लुक रिलीज, Netflix पर इस दिन होगी रिलीज