ऑस्ट्रेलिया: दो वाहनों की टक्कर में महिला की मौत, पांच घायल

ऑस्ट्रेलिया: दो वाहनों की टक्कर में महिला की मौत, पांच घायल

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) में एक शहर मुदगी के पास शुक्रवार को दो वाहनों की टक्कर हो गई, जिसमें एक महिला की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

एनएसडब्ल्यू पुलिस ने शनिवार सुबह एक बयान में कहा कि स्थानीय समयानुसार दोपहर लगभग दो बजे आपातकालीन सेवाओं को घटनास्थल पर बुलाया गया, जब दक्षिण की ओर जाने वाले एक यूट (यात्री डिब्बे के पीछे एक टन वाला वाहन) और उत्तर की ओर जाने वाली एक एसयूवी से टकरा गया।

बयान के अनुसार, एसयूवी में आगे की सीट पर सवार 32 वर्षीय एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे मुदगी अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें एक 34 वर्षीय व्यक्ति हैं, जो एसयूवी का चालक है, और एक 68 वर्षीय व्यक्ति है, जो यूट में आगे की सीट वाला यात्री है। 

एसयूवी में पीछे की सीट पर सवार छह वर्षीय एक बच्ची और दो वर्षीय बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया और उनकी हालत स्थिर बताई गई। यूट के 54 वर्षीय चालक को मामूली चोटों आई और अनिवार्य परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़ें- अमेरिका: तीन दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेंगे NSF के निदेशक पंचनाथन

 

ताजा समाचार

Kanpur के पुलिस अधिकारी ड्यूटी पर...लेकिन आवास में रहने वाले परिवारों की सता रही चिंता, कभी भी हो सकता हादसा
अमेठी: बसपा ने बदला टिकट, रवि प्रकाश मौर्य की जगह नन्हे सिंह चौहान बनाए गए प्रत्याशी 
Video: पीएल पुनिया बोले-देश से संविधान मिटाना है BJP का काम, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात   
एस्ट्राजेनेका की कोविशील्ड वैक्सीन से हार्ट अटैक-ब्रेन स्ट्रोक का खतरा, कंपनी ने ब्रिटिश कोर्ट में साइड इफेक्ट की बात स्वीकारी 
Lok Sabha Election 2024: Unnao में आठ प्रत्याशी लोकसभा चुनाव मैदान में, किसी ने नहीं वापस लिया नाम...
Unnao: आठ दिन पहले हुई थी शादी...पति ने ही पत्नी की मुंह दबाकर बेरहमी से कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा