Banda News: दबंगों ने बाउंड्री बनाकर किया सरकारी हैंडपंप पर कब्जा...पानी के लिए लोग परेशान

बांदा में दबंगों ने बाउंड्री बनाकर किया सरकारी हैंडपंप पर कब्जा

Banda News: दबंगों ने बाउंड्री बनाकर किया सरकारी हैंडपंप पर कब्जा...पानी के लिए लोग परेशान

बांदा, अमृत विचार। जहां एक ओर भीषण गर्मी के मौसम में लोग बूंद बूंद पानी के लिए हलाकान हो रहे हैं, वहीं पेयजल व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए गांवों में लगे सरकारी हैंडपंपों पर दबंगों की नियत खराब हो रही है। ऐसे में लोगों को पीने के पानी की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। 

ऐसा ही एक मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के नगवारा गांव में सामने आया है, जहां दबंगों ने गांव में लगे सरकारी हैंडपंप को बाउंड्रीवाल के अंदर कर लिया है। ग्रामीणों ने एसडीएम से मामले की शिकायत करके कार्रवाई की मांग बुलंद की है। 

अतर्रा तहसील क्षेत्र के नगवारा गांव के लोगों ने तहसील पहुंचकर एसडीएम रावेंद्र सिंह को शिकायती पत्र सौंपा है। बताया है कि उनके मोहल्ले में लगे सरकारी हैंडपंप को गांव के ही एक दबंग परिवार ने बाउंड्रीवाल बनाकर अपने कब्जे में कर लिया है। जिससे मोहल्ले के लोगों को पीने के पानी की व्यवस्था करने में समस्या उत्पन्न हो रही है। 

बताया है कि हैंडपंप पर कब्जा करने का विरोध करने पर दबंग उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भगा देता है। बताया है कि ग्रामीणों ने जब मामले की शिकायत ग्राम प्रधान से की तो उसने भी कोई ध्यान नहीं दिया। ग्रामीणों ने एसडीएम से मामले को संज्ञान में लेने और जनहित को देखते हुए तत्काल हैंडपंप को कब्जा मुक्त करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में उदयभान, लालबाबू, बच्चा, चंद्रभवन, मुकेश, धर्मेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुरवासियों के लिए चार मई का दिन होगा बेहद खास...पीएम मोदी 4 बजे 400 पार के लिए करेंगे रोड शो, ये बड़ी हस्तियां रहेगी मौजूद