Unnao: आठ दिन पहले हुई थी शादी...पति ने ही पत्नी की मुंह दबाकर बेरहमी से कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उन्नाव में पति ने पत्नी की मुंह दबाकर की थी हत्या

Unnao: आठ दिन पहले हुई थी शादी...पति ने ही पत्नी की मुंह दबाकर बेरहमी से कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के जाजमऊ अखलॉक नगर में शादी के आठवें दिन पति ने पत्नी की मुंह दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। मृतका के भाई ने पति समेत पांच के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद सीओ नामजद आरोपियों और पड़ोसियों से पूछताछ कर रहे हैं।

जाजमऊ अंबेडकर नगर नई बस्ती नूरी रोड निवासी जुम्मन की 21 वर्षीय बेटी चांदनी की शादी 21 अप्रैल 2024 को अखलाक नगर 40 फीट रोड निवासी नदीम पुत्र रफीक के साथ हुयी थी। शादी के आठवें दिन पति ने चांदनी को मारने-पीटने के बाद हत्या कर दी थी। जहां पीएम रिपोर्ट में मुंह दबाकर मौत होने की पुष्टि हुयी थी।

मृतका के भाई मंसूर ने पति नदीम, ससुर रफीक, सास आमना, ननद उजाला व देवर नईम के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के दिन ही पुलिस ने मुख्य आरोपी पति को हिरासत में लिया था। घटना के बाद पुलिस मुख्य आरोपी से कड़ाई से पूछताछ रही है। इसके साथ मृतका के घर के आस पास रहने वाले लोगों से भी जानकारी जुटायी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद जो भी साक्ष्य सामने आयेंगे उसकी के आधार पर विधिक कार्यवाही की जायेगी। वहीं आरोपी पति अभी पुलिस के हिरासत में है। सीओ सिटी सोनम सिंह ने बताया कि संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, आगे की कार्यवाही की जा रही है। इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति ने बताया कि दहेज हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: जनपदी की सीमाओं पर हो रही सघन चेकिंग...वाहनों पर लगे झंडों को उतरवा रही स्टेटिक मजिस्ट्रेट