Farrukhabad News: विवाह समारोह में टेंट लगा रहे टेंट कर्मी की बिजली करंट से मौत...परिजनों में मचा कोहराम

फर्रुखाबद में बिजली के करंट में टेंट कर्मी की मौत हो गई

Farrukhabad News: विवाह समारोह में टेंट लगा रहे टेंट कर्मी की बिजली करंट से मौत...परिजनों में मचा कोहराम

फर्रुखाबाद, अमृत विचार। जहानगंज थानाक्षेत्र में बेटी की आ रही बारात में टेंट लगा रहे टेंट कर्मी की बिजली करंट से मौत हो गई। टेंट कर्मी की मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई।
 
घटनाक्रम के अनुसार थाना मऊदरवाजा थानाक्षेत्र के गांव ढिलाबल के रहने वाले रामपाल का 20 वर्षी पुत्र रमन नीरज टेंट हाउस पर काम करता था। मंगलवार को वह थाना जहानगंज क्षेत्र के गांव उगायत पुर में तोहिद की बेटी की शादी थी। जिसके लिए वह टेंट लगा रहा था। टेंट लगाते समय पोल बिजली की 11,000 लाइन से छू गया। जिससे रमन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

रमन के साथी व कन्या पक्ष के लोग आनन-फानन में उसे लेकर डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल आए। जहां डॉक्टर भानु प्रताप ने उसे मृत घोषित कर दिया। रमन के पिता का पहले ही स्वर्गवास हो चुका है। मां सोनी का कहना है कि उसके घर कमा कर खाने वाला केवल रमन ही था। उसकी मौत के बाद अब उसके जीवन में चारों तरफ अंधेरा हो गया है। फिलहाल रमन का शव लेकर परिजन पर घर चले गए हैं। वह किसी तरह की कार्रवाई करने से इनकार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- PM Modi Road Show: कानपुरवासियों के लिए चार मई का दिन होगा बेहद खास...पीएम मोदी 4 बजे 400 पार के लिए करेंगे रोड शो, ये बड़ी हस्तियां रहेगी मौजूद