मोहब्बत की दुकान में कांग्रेसी बेच रहे जहरीला सामान, बोले ब्रजेश पाठक

कांग्रेस नेता चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री का सिर फोड़ने की बात जताया आक्रोश, की निंदा

मोहब्बत की दुकान में कांग्रेसी बेच रहे जहरीला सामान, बोले ब्रजेश पाठक

लखनऊ, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री का सिर फोड़ने की बात पर आक्रोश जताते हुए निंदा की। कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नज़दीक आ रहा है, कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। कहा कि कांग्रेस जितना नीचे गिरेगी, जनता मोदी को समर्थन और प्रेम देकर उतना ही ऊपर ले जाएगी।

भाजपा के राज्य मुख्यालय पर गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। बताया कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने मोदी के लिए पुनः घटिया और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है। दरअसल इनके नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं। राहुल गांधी जिनकी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2009 से अबतक नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियाँ दी जा चुकी हैं। ये गांधी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी जी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी जी पर फ़िदा है जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले इनके नेता की खीझ केवल मोदी पर नहीं बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्तानियों पर निकाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-अमेठी से चुनाव लड़ेंगे रॉबर्ट वाड्रा? स्मृति ईरानी और अमेठी के मतदाताओं को लेकर कड़ी यह बड़ी बात

ताजा समाचार

गिरफ्तार नेता डिजिटल तरीके से नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार, याचिका खरीज...HC ने कहा- यह अर्जी 'बहुत ही दुस्साहसिक'
कोलंबिया यूनिवर्सिटी हाल से 100 से अधिक आंदोलनकारी गिरफ्तार...गाज़ा में इजराइली कार्रवाई की खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन
विपक्ष को जनता देगी मुंहतोड़ जवाब, बस्ती में बोले अनुराग ठाकुर- मोदी सरकार ने देश को भुखमरी और महामारी से बचाया
हल्द्वानी: मक्खी-मच्छरों की वजह से न फैले बीमारी...प्रशासन अलर्ट मोड पर
'हम दो साल में नक्सलवाद को जड़ से खत्म कर देंगे', अमित शाह
इस सरकार ने, न ही किसानों को सही दाम दिया और न ही नौजवानों को नौकरी : अरविंद कुमार सिंह गोप