इस सरकार ने, न ही किसानों को सही दाम दिया और न ही नौजवानों को नौकरी : अरविंद कुमार सिंह गोप 

इस सरकार ने, न ही किसानों को सही दाम दिया और न ही नौजवानों को नौकरी : अरविंद कुमार सिंह गोप 

बाराबंकी, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार सिंह गोप ने मंगलवार को विधानसभा हैदरगढ़ में इंडिया गठबंधन के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस दौरान पूर्व सांसद रामसागर रावत, लोकसभा प्रत्याशी तनुज पुनिया मौजूद रहे।

इस दौरान गोप ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने किसानों नौजवानों को सबसे ज्यादा परेशान किया है। इस सरकार ने किसानों को फसल का न सही दाम दिया और न ही नौजवानों को नौकरी। और तो और महिलाओं के सम्मान का ढिंढोरा पीटने वाले इन लोगों ने महिलाओं का सम्मान भी नहीं किया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रामसागर रावत ने कहा कि यह चुनाव देश के भाईचारे एकता और देश में उपलब्ध संसाधनों को बचाते हुए संविधान को बचाने का है। आने वाले समय में हम सब के सभी हक अधिकारों को यह सरकार ने हमसे छीन लेने का काम करेगी।

इसलिए सभी लोग सभी बातें भूलकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी तनुज पुनिया को भारी बहुमत से चुनाव जीत दिलाकर संसद भेजने का काम करें। तभी हम सबके हक अधिकार सुरक्षित रह सकेंगे। 

लोकसभा प्रत्याशी तनुज पनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का घोषणा पत्र सच्चाई का ऐसा दस्तावेज है, जिसने भाजपाइयों की नींद उड़ा दी। इस घोषणा पत्र में समाज के सभी वर्गों को न्याय देने की बात कही गयी है।

उसे इस देश केे नौजवान, किसान, महिलाएं, मजदूरों, आदिवासियों सभी का अपार जनसमर्थन मिला है। जिसके चलते 2024 के आम चुनाव में इंडिया गठबंधन भाजपा को करारी शिकस्त देकर देश में सरकार बनाने जा रहा है। 

कार्यालय शुभारंभ कार्यक्रम में पूर्व विधायक राम मगन रावत, पूर्व विधायक रामगोपाल रावत, जिला उपाध्यक्ष अजय वर्मा बबलू, जिला सचिव रमेश चौधरी, पूर्व चेयरमैन अखिलेश सिंह, प्रदेश सचिव अदनान चौधरी, अय्यूब कुरैशी, राजेश मिश्रा, मौजी राम, जिला पंचायत सदस्य सोनी यादव, विज्ञान मिश्रा और जिला प्रवक्ता वीरेंद्र प्रधान समेत तमाम सपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़े : लखनऊ: डालीगंज रेलवे स्टेशन के पास ट्रांसफार्मर में लगी आग, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं