कासगंज: दस्तावेज और तीन लाख रुपए से भरा बैग लुटेर लेकर भागे, एक गिरफ्तार...दो फरार

कासगंज: दस्तावेज और तीन लाख रुपए से भरा बैग लुटेर लेकर भागे, एक गिरफ्तार...दो फरार

कासगंज, अमृत विचार: बुधवार की शाम तहसील में तीन उठाईगीरों ने बैनामा लेखक का तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया और भागने लगे। तहसील में कुछ अधिवक्तओं ने एक को तो पकड़ लिया, जबकि बैग लेकर दो साथी फरार हो गए। बैनामा लेखक की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी  है।

बैनामा लेखक भारत सिंह बुधवार की शाम अपने चैंबर से बक्सा बंद कर रहे थे। पड़ोस में ही उन्होंने बैग रख लिया। जिसमें तीन लाख रुपये थे। बैनामा और स्टांप बेंडर का लाइसेंस था साथ ही और भी कई रिकॉर्ड थे। तभी तीन लोग वहां आए और बैग लेकर भागने लगे। बैनामा लेखक चिल्लाया तो आसपास के अन्य अधिवक्ताओं ने एक व्यक्ति को तो पकड़ लिया जबकि दो व्यक्ति बैग लेकर भाग गए। 

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले में जांच शुरू कर दी है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम मध्यप्रदेश के राजगढ़ निवासी दीपक सिसौदिया बताया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बैनामा लेखक ने जल्द कार्यवाही की मांग की है।

पीडित की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी--- रामवकील सिंह, इंस्पेक्टर।

यह भी पढ़ें- कासगंज: मजूदरों की मौत के मामले में दोषी को दो साल का कारावास, जुर्माना भी डाला