Pawan Hans Recruitment 2024 : एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट की पोस्ट के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Pawan Hans Recruitment 2024 : एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट की पोस्ट के लिए निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Pawan Hans Recruitment 2024 : क्या आप भी एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पद पर कार्य करने के इच्छुक हैं ? तो आप अब इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। पवन हंस लिमिटेड ने एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट के पदों पर भर्ती निकाली है। चलिए अब आपको देते हैं इससे जुड़ी जानकारी।

कितने पदों पर होनी है नियुक्तियां 
इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 50 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कैंडिडेट pawanhans.co.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलटों की नियुक्ति 5 साल की अवधि के लिए अनुबंध के आधार पर होगी। हालांकि आवश्यकता और पद के लिए व्यक्ति की उपयुक्तता को देखते हुए इसकी अवधि को आगे बढ़ाया भी जा सकता है। 

आवेदन करने की तारीख  
इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, 2024 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

कैसे करें अप्लाई 
सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.pawanhans.co.in को ओपन करें। अब होमपेज पर पवन हंस एसोसिएट हेलीकॉप्टर पायलट भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें। अब जानकारी भरें। इसके बाद आवेदन पत्र के अलावा आवश्यक दस्तावेज सबमिट करें। साथ ही इसका एक प्रिंटआउट अपने पास रखें।

ये भी पढ़ें- Bank Of India ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन