Bareilly News: गैर हाजिर छह मतदान कर्मियों पर FIR, 87 को नोटिस जारी

Bareilly News: गैर हाजिर छह मतदान कर्मियों पर FIR, 87 को नोटिस जारी

बरेली, अमृत विचार। राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर दूसरे चरण के प्रशिक्षण के दूसरे दिन रविवार को भी कई मतदान कर्मी गायब रहे। जिला निर्वाचन अधिकारी के आदेश पर अनुपस्थित छह मतदान कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है और 87 को नोटिस भेजा गया है। वहीं, तय समय से बाद में आने वाले 66 कर्मियों को वापस कर अंतिम दिन प्रशिक्षण के लिए बुलाया गया है।

प्रभारी मतदान कार्मिक व सीडीओ जगप्रवेश ने बताया कि रविवार को राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर आंवला और फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र के 3049 कर्मियों को चुनाव कराने की ट्रेनिंग मास्टर ट्रेनरों की ओर से दी गई। दोनों पालियों में 93 कार्मिक गैर हाजिर रहे, जिसमें कनिष्ठ सहायक मीनाक्षी सक्सेना, चकबंदी लेखपाल रेखा, सफाई कर्मी नूर अवतार, चांद बाबू, दिनेश, महेंद्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है और 87 को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है।

जिलाधिकारी ने निरीक्षण कर कहा, 9.20 पर बंद कर दें गेट
जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार ने प्रशिक्षण का जायजा लिया। उन्होंने डीआईओएस देवकी सिंह को निर्देश दिए कि सोमवार से सुबह 9:20 बजे तक गेट बंद कर दिया जाए और 9:30 तक प्रशिक्षण हर हाल में शुरू कर दें। जो लोग देरी से आ रहे हैं उनकी सूची बनाएं और उन्हें अगले दिन बुलाकर प्रशिक्षण कराएं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: स्पोर्ट्स स्टेडियम में सिंथेटिक ट्रैक का काम हुआ तेज, 10 करोड़ रुपये में बनकर होगा तैयार