Bareilly News: मंच पर आने को लेकर भेदभाव, सपा पदाधिकारियों ने दिया धरना

Bareilly News: मंच पर आने को लेकर भेदभाव, सपा पदाधिकारियों ने दिया धरना

बरेली, अमृत विचार। पार्टी प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन के समर्थन में जनसभा संबोधित करने आए सपा प्रमुख अखिलेश यादव के मंच पर चढ़ने की होड़ में पार्टी पदाधिकारी अनुशासन भूल गए।

मंच पर भीड़ बढ़ने के बाद उन्हें रोका गया तो नोकझोंक और विवाद शुरू हो गया। नौबत यहां तक पहुंच गई कि ऊपर मंच पर अखिलेश यादव बैठे हुए थे और नीचे पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हैदर अली समेत कई पदाधिकारियों ने धरना शुरू कर दिया।

विवाद तब शुरू हुआ, जब मंच पर जिला उपाध्यक्षों को जगह नहीं दी गई। पीलीभीत से आए जिलाध्यक्ष को भी जगह नहीं मिली तो पीलीभीत के प्रत्याशी भगवत सरन गंगवार ने बरेली जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप से उन्हें मंच पर बुलाने का आग्रह किया लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया।

इस पर दोनों में नोकझोंक हुई तो महासचिव अताउर रहमान और महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने मामला संभाला। पीलीभीत जिलाध्यक्ष को मंच पर जगह मिल गई। रोकटोक के बाद मेयर चुनाव के प्रत्याशी रहे संजीव सक्सेना को भी मंच पर बुला लिया गया।

जिला उपाध्यक्ष तनवीरुल इस्लाम भी हैदर अली के साथ धरने पर बैठे थे। विधायक शहजिल इस्लाम के कहने के बाद भी उन्हें मंच पर जगह नहीं मिली तो शहजिल ने खुद उठकर तनवीरुल को ऊपर आने को कहा। प्रमोद यादव, अरविंद यादव, आदेश यादव गुड्डू, हरीशंकर यादव समेत कई और नेताओं को रोका गया था लेकिन वे बाद में मंच तक पहुंच गए। विरोध कर रहे कई पदाधिकारियों को पुलिस फोर्स ने मौके से हटा दिया।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: व्यापारी के घर से 50 लाख की चोरी, तीन गिरफ्तार