लखीमपुर-खीरी: आंगनबाड़ी वर्कर ने शारदा नहर में लगाई छलांग, शव बरामद 

लखीमपुर-खीरी: आंगनबाड़ी वर्कर ने शारदा नहर में लगाई छलांग, शव बरामद 

फोटो- शारदा नहर पर लगी ग्रामीणों की भीड़।

लखीमपुर खीरी, अमृत विचार: थाना व कस्बा फरधान अपने मायके आई इसी थाना क्षेत्र के गांव उदयपुर निवासी एक महिला बुधवार की देर रात घर से बिना बताए चली गई और रेलवे पुल पर पहुंचकर शारदा नहर में छलांग लगा दी। तलाश के दौरान उसकी नहर किनारे चप्पल, अंगूठी और कुंडल बरामद हुए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की तलाश की। उसका शन घटना स्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर बरामद हुआ। 

 गांव उदयपुर निवासी संजीव मिश्रा की पत्नी विमलेश मिश्रा (46) आंगनबाड़ी वर्कर थीं। उन्होंने अपनी इकलौती पुत्री का विवाह काफी धूमधाम से गोला गोकर्ण नाथ से किया था। परिवार वालों ने बताया कि करीब तीन महीने पहले इकलौती पुत्री की आसमयिक मौत हो गई थी। तभी से विमलेश मिश्रा काफी तनाव में रहती थी। होली होने के कारण वह अपने मायके फरधान आई थी। 

बुधवार की देर रात घर में बिना किसी को बताए निकली और फरधान रेलवे क्रॉसिंग होते हुए शारदा नहर के रेलवे पुल पर पहुंच गई। वहां पर अपनी चप्पल, अंगूठी, कुंडल निकाल कर रख दिया और नहर में छलांग लगा दी। काफी देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की। तलाश के दौरान उसकी चप्पल आदि मिलीं तो परिवार वालों का शक पक्का हो गया कि वह नहर में कूद गई है। 

मायके वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से विमलेश की नहर में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। इस पर एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। एनडीआरएफ की टीम पहुंचती।

इससे पहले घटना स्थल से लगभग 10 किलोमीटर दूर फरधान थाना क्षेत्र के गांव अटकोनवा के सामने नहर में विमलेश मिश्रा का शव उतराता बरामद हुआ। शव मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि इससे पहले भी विमलेश मिश्रा आत्महत्या की कोशिश कर चुकी थीं। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: पौने दो करोड़ के खाद्यान्न घोटाले में ब्लॉक गोदाम प्रभारी गिरफ्तार, चालान भेजा 

ताजा समाचार

लखनऊ: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन जुलूस पर ट्रैफिक डायवर्जन, यातायात का सुचारू संचालन करने के लिए वैकल्पिक मार्ग चयनित
बरेली सेंट्रल जेल लाया गया बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह, जौनपुर से कड़ी सुरक्षा में लेकर पहुंची पुलिस
Bareilly News: आईएमए की ओर से दो दिवसीय टूर्नामेंट की हुई शुरुआत
बरेली: IRCTC के 150 संदिग्ध खातों पर आरपीएफ की नजर...जंक्शन, आंवला, सिटी स्टेशन और इज्जतनगर में हो रही चेकिंग
लखनऊ: कहासुनी के बाद युवक की पिटाई कर छीन चेन, सीसीटीवी में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस
प्रतापगढ़: काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर महिला की मौत