संभल: कार और बोलेरो की भिड़ंत, दंपति समेत तीन की मौत...11 घायल

संभल: कार और बोलेरो की भिड़ंत, दंपति समेत तीन की मौत...11 घायल

संभल/रजपुरा, अमृत विचार। संभल जिले के रजपुरा थाना क्षेत्र में अर्टिगा कार और बोलेरो की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार दंपति और चालक की मौत हो गई जबकि चार बच्चे और बोलेरो में सवार सात लोग घायल हुए। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। 

जनपद अमरोहा के रहरा थाना क्षेत्र के गांव चंदनपुर निवासी मुकेश (30 वर्ष) पुत्र रामनिवास सोमवार को पत्नी सुनीता (26 वर्ष) और बच्चों शोभित (6 वर्ष), विवेक (8 वर्ष), आंचल (12 वर्ष), संजना (15 वर्ष) के साथ किराये की अर्टिगा लेकर ससुराल रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव लहरा रतू से गांव चंदनपुर लौट रहा था। जैसे ही अर्टिगा गवां-हसनपुर मार्ग पर गांव सिरसा के पास पहुंची तो हसनपुर की तरफ से आ रही बोलेरो से भिड़ंत हो गई। 

हादसे में मुकेश, सुनीता और अर्टिगा चालक सोनू (35 वर्ष) पुत्र नन्नू निवासी गांव दौरारा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शोभित, विवेक, आंचल, संजना के अलावा बोलेरो में सवार रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव देवपुरा निवासी रामरहीम, दीपक, ध्रूव, बोबी, गजेंद्र, गोविंद, रवि गंभीर रूप से घायल हो गए।

बोलेरो में सवार घायलों को राहगीरों ने निजी वाहन से ले जाकर मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घायल बच्चों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार हुआ। मुकेश और सुनीता की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। होली के मौके पर परिवार में मातम छा गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अमरपाल सिंह ने बताया कि तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

ये भी पढे़ं- संभल के इस गांव में सैंकड़ों साल से नहीं होता होलिका पूजन, जानिए क्या है ऐसी वजह...याद कर लोगों की आंखें हो जाती हैं नम