बिजनौर: बाइक सवार मुस्लिम परिवार को जबरन रोका...महिलाओं पर रंग डाला, लगाए धार्मिक नारे VIDEO

बिजनौर: बाइक सवार मुस्लिम परिवार को जबरन रोका...महिलाओं पर रंग डाला,  लगाए धार्मिक नारे VIDEO

बिजनौर/धामपुर अमृत विचार। होली के पर्व पर बिजनौर में मुस्लिम महिलाओं को रंग डालने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिजनौर एसपी नीरज कुमार जादौन का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा आज सुबह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक वीडियो का बिजनौर पुलिस ने संज्ञान लिया है। उन्होंने वीडियो में दिखाई दे रहा की एक फैमिली मोटर साइकिल पर जा अर्जी दी। तभी कुछ लोग उसे जबरन रोककर परेशान कर रंग डाल रहे हैं। उनके मुताबिक इन सभी व्यक्तियों को बिजनौर पुलिस कैमरे के माध्यम से शिनाख्त कर रही है। 

क्षेत्राधिकारी धामपुर को निर्देशित किया गया है। पीड़ित परिवार से बात करें, तहरीर लें और मुकदमा दर्ज करें और कारवाई सुनिश्चित कराएं। बिजनौर एसपी ने सभी जनपद वासियों से अपील की है की होली रंगों का खुशियों का त्योहार है। होली पर किसी को परेशान न करें जबरन रंग न डालें। ये कानून का उल्लंघन है। जो भी कानून का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ बिजनौर पुलिस कठोर करवाई करेगी।

वायरल वीडियो धामपुर थाना इलाके का बताया जा रहा है। ये वीडियो आज सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाइक पर जा रही मुस्लिम फैमिली को कुछ लोग जबरन रोकते हैं और फिर रांग डालने के बाद पानी की बौछार शुरू कर देते हैं। बाइक सवार मुस्लिम महिलाए और युवक उनसे इसका विरोध करता है। लेकिन, हुड़दंगी नही मानते और हैप्पी होली कहने के साथ ही धार्मिक नारे भी लगाए हैं। हालांकि इस दौरान एक युवक वहां मौजूद दूसरे लोगों से मुस्लिम फैमिली को जाने देने की बात कहता है। तभी दूसरी तरफ से आवाज आती है की तुम्हे मालूम नही मैन बाजार में आओगे तो यही होगा।

ये भी पढ़ें :- बिजली विभाग की लापरवाही ने ली संविदाकर्मी की जान, बिजलीघर पर डेडबॉडी रखकर किया हंगामा